रकूल संग कपिल शर्मा कर रहे थे फ्...

रकूल संग कपिल शर्मा कर रहे थे फ्लर्ट, अजय देवगन के आते ही कर दी ऐसी हरकत (Kapil Sharma Was Flirting With Rakul, When Ajay Devgan Came, He Did Such An Act)

देश के जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने हाजिरजवाबी और कॉमेडी के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं. उनकी बातें हर किसी को गुदगुदाने का काम करती हैं. तभी तो उनके कॉमेडी शो को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. अब कपिल के शो का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें कपिल की हरकत देखकर आप हंसे बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे.

दरअसल इन दिनों सुपरस्टार अजय देवगन अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. फिलहाल वो फिल्म की टीम के साथ प्रमोशन में पूरी तरह से व्यस्त हैं. ऐसे में अजय अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है. प्रोमो में आप देख पाएंगे कि अजय और उनके को-स्टार्स के साथ कपिल शर्मा फुल मस्ती करने में लगे हैं.

ये भी पढ़ें: इस गलतफहमी के कारण संजीव कुमार ने कभी नहीं की शादी, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Due To This Misunderstanding, Sanjeev Kumar Never Married, You Will Be Stunned To Know)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म ‘रनवे 34’ की एक्ट्रेस अंगिरा धार और रकुल ‘नींद चुराई तूने’ गाने पर जमकर डांस कर रही हैं. वहीं कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक भी उनके साथ डांस कर रहे हैं. अब इसी दौरान कपिल शर्मा रकूल प्रीत सिंह के साथ फ्लर्ट करने में लग जाते हैं, कि तभी उनके बीच में अजय देवगन आ जाते हैं. ऐसे में कपिल बड़े ही स्मार्ट तरीके से खुद पर काबू कर लेते हैं.

ये भी पढ़ें: जब आलिया ने खुलेआम कह दिया था कि वो रणबीर से प्यार करती हैं, तब कैटरीना से चल रहा था उनका अफेयर (When Alia Had Openly Said That She Loves Ranbir, Then He Was Having An Affair With Katrina)

रकुल को देखर कपिल शर्मा पहले तो उनकी तारीफ करते हैं और फिर ऐसे ना मुझे तुम देखो सॉन्ग गाने लग जाते हैं, कि तभी अजय देवगन रकुल प्रीत को वहां से हटाकर अपनी दूसरे साइड में ले लेते हैं. अजय के आते ही कपिल का टोन बदल जाता है और वो ‘बोलो हर-हर सॉन्ग’ गाने लग जाते हैं. शो का ये वाला पार्ट काफी दिलच्सप है. इसे देखकर इतना तो कहा ही जा सकता है कि जब प्रोमो इतना जबरदस्त है, तो पूरा शो कितना मजेदार होगा.

ये भी पढ़ें: रेप सीन की डबिंग के दौरान रवीना टंडन का हो गया ता रो रो कर बुरा हाल (During The Dubbing Of The Rape Scene, Raveena Tandon Was In A Bad Condition By Crying)

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ इसी साल 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की सबसे खास बात ये है कि फिल्म के लीड एक्टर तो अजय देवगन हैं हीं, साथ ही फिल्म के डायरेक्टर भी वही हैं. इससे पहले उन्होंने फिल्म ‘शिवाय’ का निर्देशन किया था, जिसे उनके फैंस ने ढेर सारा प्यार दिया था. अब उनके फैंस को रनवे 34 का बेसब्री से इंतजार है.

×