इस फिल्म के लिए पहली बार बेबो करीना कपूर खान को भी देना पड़ा ऑडिशन (Kareena Kapoor Khan Auditioned For Upcoming Film Laal Singh Chaddha With Aamir Khan)

बेबो करीना कपूर को अपने 19 साल के करियर में पहली बार किसी फिल्म के लिए ऑडिशन देना पड़ा. जानकर हैरान हो गए ना? लेकिन ये बात सौफीसदी सच है और ये बात ख़ुद करीना कपूर ने कही है. करीना कपूर ने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं और बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है. इसके बावजूद आखिर करीना कपूर खान को क्यों देना पड़ा ऑडिशन. वो कौन-सी फिल्म है, जिसके लिए बेबो को अपने फिल्मी करियर के 19 साल बाद पहली बार ऑडिशन देना पड़ा?

Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर खान को आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन देना पड़ा. दरअसल हुआ यूं कि आमिर खान ने करीना कपूर को फोन किया और कहा कि मैं चाहता हूं कि तुम फिल्म सुनो और करीना कपूर ने इसके लिए हां कह दिया. फिर जब करीना कपूर ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी, तो आमिर खान ने कहा, चलो कुछ सीन पढ़ते हैं. आमिर खान ने करीना कपूर से कहा कि मैं चाहता हूं कि तुम कुछ सीन पढ़ो. फिर उन दोनों ने मिलकर सीन किया.

यह भी पढ़ें: 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस के डांस नंबर आप कभी नहीं भूल पाएंगे (5 Bollywood Actresses Whose Dance Numbers We Will Never Forget)

Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर को पहले तो समझ नहीं आया कि वो ये क्या कर रही हैं, लेकिन फिर उनकी समझ में आया कि मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान ने बातों-बातों में बहुत ही सहज तरीके से उनका ऑडिशन ले लिया है. करीना कपूर ने अपने करियर में ऐसा पहली बार किया. करीना कपूर ने बताया कि आमिर खान शायद 100 प्रतिशत श्योर होना चाहते थे इसीलिए उन्होंने ऐसा किया.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण, ऐश्‍वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा की तरह आप भी पहनें ब्राइडल नथ (12 Bollywood Nose Ring Every Woman Must Have)

Kareena Kapoor Khan

बता दें कि ये फिल्म कई ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. फॉरेस्ट गंप फिल्म टॉम हैंक्स और रॉविन राइट लीड रोल में थे. इस फिल्म के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने 20 किलो वजन घटाया है. इस फिल्म के डायरेक्टर सीक्रेट सुपरस्टार को डायरेक्ट कर चुके अद्वैत चंदन हैं. यानी एक बार फिर दर्शकों को एक बेहतरीन फिल्म देखने को मिलने वाली है.

आलिया भट्ट जैसी क्यूट हेयर स्टाइल बनाना सीखने के लिए देखें ये वीडियो: