क्या राजू हिरानी की फिल्म म...

क्या राजू हिरानी की फिल्म में शाहरुख की हीरोइन बनेंगी करीना कपूर खान? (Kareena Kapoor Khan opens up on being approached for a Rajkumar Hirani film opposite Shah Rukh Khan)

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की स्टाइल दीवा करीना कपूर खान ने उन सभी अफवाहों को गलत साबित कर दिया है, जो यह मानते थे कि शादी और बच्चे होने के बाद फिल्म ऐक्ट्रेसेज़ का करियर खत्म हो जाता है. करीना शादी और यहां तक कि एक बच्चे की मां होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही हैं. इंटरनेट के फेवरेट चाइल्ड तैमूर अली खान की मां करीना कपूर इन दिनो स्क्रिप्ट का चुनाव करते समय बहुत सावधानी बरतती हैं और कम फिल्में ही साइन करती हैं, क्योंकि फिल्मों के साथ-साथ उन्हें अपने बेटे के लिए भी समय निकलना पड़ता है. पसर्नल और प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करना आसान नहीं होता, लेकिन बहुत सी एक्ट्रेसेज़ ने इस बात को गलत साबित किया है और करीना कपूर उनमें से एक हैं.

हाल ही में दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा कि शादीशुदा एक्ट्रेस होना कोई गलत बात नहीं है और अच्छी बात यह है कि आजकल डायरेक्टर्स भी इस बात को स्वीकार करते  हैं. मैंने शादी के बाद कबीर खान, आर बल्कि और  कई डायरेक्टर्स के साथ काम किया है. यह सिर्फ अफवाह है कि बॉलीवुड में सिर्फ अनमैरिड हीरोइन्स ही चलती हैं. समय बदल चुका है और विद्या बालन व कंगना राणाउत जैसी एक्ट्रेसेज़ ने फिल्मों के चुनाव के माध्यम से सारे बाउंडरीज़ तोड़ दिए हैं. उन्होंने बहुत अच्छी फिल्में की हैं.

कुछ दिनों से यह खबर सुनने में आ रही थी कि करीना कपूर खान को राजू हिरानी ने फिल्म के लिए अप्रोच किया है. सुनने में आ रहा था कि उन्हें शाहरुख खान के साथ फिल्म करने के लिए अप्रोच किया गया है. जब इस बारे में करीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह खबर गलत है. मैं शाहरुख से प्यार करती हूं और उनकी इज्जत करती है और उनके साथ फिल्म करना चाहूंगी, लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं हो रहा है.

करीना कपूर की आगामी फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम है, जिसमें इरफान खान और राधिक मदान मुख्य भूमिकाओं में हैं. जब करीना से इरफान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया जो अभी-अभी कैंसर का इलाज करवाकर वापस आए हैं, करीना ने कहा कि वे बहुत प्रोफेशनल और अच्छे इंसान हैं. उनके मात्र फ्रेम में आने से दूसरे कैरेक्टर्स की रिस्पेक्टिविलिटी बढ़ जाती है. वे पूरी तरह मौजूद थे. वे अच्छे दिख रहे थे और एक्टिंग भी अच्छी कर रहे थे.

ये भी पढ़ेंः रश्मि देसाई भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार, शेयर किया वो भयावह अनुभव (Bigg Boss 13’S Contestant Rashami Desai REVEALS Her Horrific Casting Couch Experience)