कार्तिक आर्यन को ऐसे मिली थी पहल...

कार्तिक आर्यन को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, सुनकर आपको होगी हैरानी (Karthik Aryan Got His First Film Like This, You Will Be Surprised To Hear)

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे हैं. आज उनका सिक्का बॉक्स ऑफिस पर जम कर चल रहा है. डैपर बॉय कार्तिक की खास बात ये है कि आज जो उन्होंने मुकाम हासिल किया है वो अपने बलबूते पर किया है. काफी कम लोग इस बात को जानते होंगे कि कार्तिक को बॉलीवुड में एंट्री आखिर कैसे मिली. कैसे ग्वालियर के कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड के टॉप स्टार बन गए.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फेसबुक ने बदली जिंदगी – कार्तिक आर्यन एक्टर बनने से पहले इंजीनियरिंग कर रहे थे, लेकिन वो एक्टर बनने का सपना आंखो में रखते थे. इसलिए वो फेसबुक पर उन दिनों ऐसे पेज फॉलो करते थे जहां न्यू कमर को फिल्म में कास्ट करने के लिए जगह निकाली जाती थी. ऐसे में जब उन्हें एक पेज पर पता चला कि एक न्यू फेस के लिए ऑडिशन हो रहे हैं, तो ऐसे में वो उसके लिए ऑडिशन देने गाय और सौभाग्य से वो उसमें सेलेक्ट भी हो गए. हालांकि उन्हें इस बात की जानकारी बिल्कुल भी नहीं थी कि वो रोल, फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के लिए था. जिसके लिए उन्हें मौका मिला है.
इस बात का खुलासा कार्तिक ने एक इंटरव्यू में किया था. साथ ही बताया की ये रोल उनके ढाई साल के संघर्ष के बाद मिला था.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये स्टार देते हैं इनकम टैक्स विभाग को इतना टैक्स, नंबर वन पर है ये बॉलीवुड का ये सितारा (These Bollywood Stars Pay So Much Tax To The Income Tax Department, This Bollywood Star Is At Number One)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कभी हिट तो कभी फ्लॉप का स्वाद चख चुके हैं कार्तिक – कार्तिक की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ साल 2011 में रिलीज हुई और फिल्म ने सफलता हासिल की थी. ‘प्यार का पंचनामा’ के बाद उनकी दो और फिल्में ‘आकाश वाणी’ और ‘कांची’ रिलीज हुई. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिर पर कोई कमाल नहीं कर पाई. लेकिन साल 2014 में कार्तिक फिर से ‘प्यार का पंचनामा 2’ में नजर आए. पहले पार्ट की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इसके बाद साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू की टिटू की स्वीटी’ भी हिट रही. फिर बैक टू बैक उनकी कई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब हुईं.

ये भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस को छोटे कपड़ों में देख सलमान खान हो जाते थे गुस्से से आग बबूला (Seeing This Actress In Short Clothes, Salman Khan Used o Get Furious With Anger)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतनी थी कार्तिक की पहली कमाई – कार्तिक आर्यन का जन्म मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में हुआ है. उनके माता-पिता दोनों मेडिकल फील्ड से हैं. उन्होंने नवी मुंबई के डी.वाई पाटिल कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की शुरुआत एक एड फिल्म से की थी, जिससके लिए उन्हें 15 हजार रुपए मिले थे. वो उनकी पहली कमाई थी. जबकि आज कार्तिक एक फिल्म के लिए पांच से लेकर सात करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर को सरेआम लगाई थी फटकार, जानकर दंग रह जाएंगे आप (This Hollywood Actress Had Publicly Reprimanded Ranbir Kapoor, You Will Be Stunned To Know)

×