इस एक्ट्रेस को छोटे कपड़ों में द...

इस एक्ट्रेस को छोटे कपड़ों में देख सलमान खान हो जाते थे गुस्से से आग बबूला (Seeing This Actress In Short Clothes, Salman Khan Used o Get Furious With Anger)

सलमान खान बॉलीवुड के वो सितारे हैं जो न सिर्फ अपनी फिल्मों और काम के लिए जाने जाते हैं, बल्कि अपने गुस्से को लेकर भी एक्टर खूब सुर्खियों में रहे हैं. न सिर्फ किसी लड़के बल्कि लडकियों के साथ भी उनके गुस्से के किस्से फेमस रहे हैं. सभी जानते हैं कि जब उन्हें गुस्सा आता है तो वो अपने आप की भी नहीं सुनते. ऐसा ही कुछ वाक्या उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर रहा है, जिनके ड्रेसिंग से सलमान बिल्कुल खुश नहीं थे. उस एक्ट्रेस के छोटे कपड़े सलमान को काफी गुस्सा दिलाते थे और इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कटरीना की छोटी ड्रेस से बौखलाए थे सलमान – सलमान खान के साथ कई बोल्ड और खूबसूरत हसीनाओं ने काम किया है, जिसमें एक कटरीना कैफ भी शामिल हैं. एक समय ऐसा था जब कटरीना और सलमान खान के बीच डेटिंग की खबरें काफी चर्चा में रही थीं और सलमान कैटरीना को लेकर कई मौकों पर प्रोटेक्टिव दिखे भी थे. बेशक आज कटरीना की शादी विक्की कौशल से हो गई है, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब सलमान और उनके बीच काफी क्लोजनेस रही थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं सलमान कटरीना को लेकर इतने कन्सर्न थे कि वो उनके शॉर्ट स्कर्ट पहनने पर असहज हो जाते थे. और तो और उन्हें एक्ट्रेस को छोटे कपड़ों में देखना बिल्कुल रास नहीं आता था. ये बात उन्होंने कबूली भी थी. इसके साथ ही तमाम इवेंट में सलमान कटरीना की ड्रेसेस को लेकर काफी पजेसिव दिखाई देते थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दोस्ती है बराकर, प्यार के रिश्ते पर इस वजह से लगी थी ब्रेक – आज भले ही सलमान और कटरीना कैफ एक साथ नहीं हैं, लेकिन दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं. दोनों एक वक्त पर लंबे समय तक सीरियस रिलेशन में रहे हैं. फैंस दोनों की शादी के सपने तक देखा करते थे, लेकिन दोनों के बीच अचानक दूरियां बढ़ने लगी. बताया जाता है कि सलमान के गुस्से के कारण ही दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ था. वहीं कटरीना उनसे शादी करना चाहती थीं लेकिन सलमान उसके लिए राजी नहीं थे. ऐसे में इस जोड़ी ने ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि दोनों के बीच अब कोई मनमुटाव नहीं है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, जानिए एक विज्ञापन के लिए कितनी फीस वसूलते हैं ये सेलेब्स (From Salman Khan To Deepika Padukone, Know How Much These Celebs Charge For An Advertisement)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कटरीना के करियर को संवारने में दिया सलमान ने साथ – 2003 में कटरीना ने फिल्म ‘बूम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी, लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद कटरीना को सलमान का साथ मिला और फिर साल 2005 में सलमान के साथ उनकी पहली फिल्म आई ‘मैंने प्यार क्यों किया’. इसके बाद सलमान और कटरीना एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए.

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर को सरेआम लगाई थी फटकार, जानकर दंग रह जाएंगे आप (This Hollywood Actress Had Publicly Reprimanded Ranbir Kapoor, You Will Be Stunned To Know)

इसके बाद दोनों पार्टीज और पब्लिक प्लेस पर एक साथ दिखने लगे. वहीं कटरीना का करियर भी ट्रैक पर आ गया था. सलमान ने कटरीना का उस दौर में भी साथ दिया जब दोनों की राहें अलग हो गई थीं और कैटरीना को फिल्में नहीं मिल रही थीं. बताया जाता है जब सलमान ने सब भुला कर कटरीना के करियर में काफी मदद की.

ये भी पढ़ें: जब शाहिद कपूर की ईशान खट्टर ने की जासूसी, तो शाहिद ने दी थी ऐसी सफाई (When Ishaan Khattar Spied On Shahid Kapoor, So Shahid Gave Such Clarification)

×