‘भूल भुलैया 2’ के से...

‘भूल भुलैया 2’ के सेट से कार्तिक आर्यन ले गए उस चीज को, जिसने उन्हें बना दिया 2022 का सुपरस्टार (Karthik Aryan Took The Thing That Made Him The Superstar Of 2022 From The Sets Of ‘Bhool Bhulaiyaa 2’)

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने अपनी लेटेस्ट रिलीज ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रखा है. फिल्म के बढ़ते कलेक्शन के साथ कार्तिक की फैन फॉलोइंग भी हर दिन बढ़ रही है, जिससे कार्तिक आर्यन खूब खुश हैं. आए दिन वो अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. वाकई ये फिल्म उनके करियर के लिए माइलस्टोन साबित हुई है. कार्तिक के लिए ये फिल्म इतनी स्पेशल है कि वो फिल्म के सेट से एक खास चीज अपने साथ घर लेकर चले गए, जो उनके लिए काफी मायने रखती है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रूह बाबा का कॉस्ट्यूम उड़ा ले गए – फिल्म में कार्तिक आर्यन का रूह बाबा वाला अवतार लोगों को बेहद रास आया है. दरअसल काले कपड़ो में रूह बाबा के अंदाज ने ही फैंस को खूब हंसाया है. ऐसे में कार्तिक इस कॉस्ट्यूम को अपने लिए बेहद खास मानते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने इस फिल्म के सेट से इस कॉस्ट्यूम को अपने पास हमेशा के लिए रख लिया है. क्योंकि ये किरदार ही है जिसने उन्हें आज का सुपरस्टार बना दिया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिर नहीं चढ़ा स्टारडम – जब भी किसी स्टार की फिल्म बड़ी हिट होती है तो स्टारडम उसके सर चढ़कर बोलता है और उसकी फीस में भी इजाफा हो जाता है. पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म को मिलती अपार सफलता के बाद कार्तिक ने अपनी फीस में भी कई गुना की बढ़ोत्तरी कर दी है, लेकिन कार्तिक के एक पोस्ट ने इन सबकी बोलती बंद कर दी थी. कार्तिक आर्यन ने अपने एक ट्वीट में बताया था कि उन्होंने अपनी फीस नहीं बढ़ाई है. एक्टर ने ट्वीट में लिखा- प्रमोशन हुआ है लाइफ में, इंक्रीमेंट नहीं.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के चेहरे पर फीमेल फैन ने की किस की बरसात, मजबूरी में एक्टर को कहनी पड़ी ये बात (The Female Fan Kissed On The Face Of Amitabh Bachchan, The Actor Had To Say This In Compulsion)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको बता दें फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही 92.05 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था. वहीं अब भी फिल्म की कमाई जारी है और अब 19 जून को फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज हो चुकी है और वहां भी फिल्म खूब ट्रेंड कर रही है.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल ने फिल्म ‘उरी’ के ऑफर को कर दिया था रिजेक्ट, इस शख्स की वजह से बाद में किया एक्सेप्ट (Vicky Kaushal Had Rejected The Offer Of The Film ‘Uri’, Because Of This Person, He Accepted It Later)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म की बात करें तो इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. तो वहीं फिल्म में तब्बू और राजपाल यादव ने भी शानदार काम किया है. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. अब देखते हैं इस फिल्म की सक्सेस कार्तिक के करियर में किस तरह चार्म लाती है.

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ को ओटीटी पर देख भड़के फैंस, आ रहे हैं ऐसे रिएक्शन (Fans Are Furious After Watching Karthik Aryan’s Film ‘Bhool-Bhulaiya 2’ On OTT, Such Reactions Are Coming)

×