‘कुंडली भाग्य’ ...

‘कुंडली भाग्य’ के धीरज धूपर पत्नी विन्नी अरोरा संग मालदीव्स में मना रहे हैं शादी की चौथी सालगिरह (Kundali Bhagya’s Dheeraj Dhoopar Celebrates 4th Wedding Anniversary With Wife In Maldives)

टीवी शो “कुंडली भाग्य” के एक्टर धीरज धूपर वाइफ विन्नी अरोरा के साथ मालदीव्स में अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं, जिसकी तस्वीरें धीरज ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में उनका स्वैग साफ़ झलक रहा है. आइए  हम भी देखते हैं मालदीव्स में उनके स्वैगवाली ये तस्वीरें-

कुंडली भाग्य के एक्टर धीरज और उनकी वाइफ विन्नी अरोरा मालदीव्स में अपनी शादी की सालगिरह अपने खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया.

Dheeraj Dhoopar

उनकी  शादी की यह चौथी सालगिरह थी, जिसे उन्होंने दिवाली की तरह सेलेब्रेट किया. शादी की सालगिरह मनाने के लिए इस कपल ने कोरोना महामारी के बीच मालदीव्स जाने का प्लान बनाया, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Dheeraj Dhoopar

यह कपल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहता है. धीरज और विन्नी ने 7 साल तक एक -दूसरे को डेट किया और 16 नवंबर, 2016 को दिल्ली में ग्रैंड शादी की और आज वे अपनी शादी की साल गिरह मना रहे हैं .

Dheeraj Dhoopar

धीरज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वेडिंग एनिवर्सरी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में धीरज और विन्नी बहुत अच्छे लग रहे हैं.

Dheeraj Dhoopar

धीरज धूपर ने रेड कलर के स्विमिंग शॉर्ट्स को फ्लोरल-प्रिंट ब्लू शर्ट के साथ  पेयर किया. फंकी सनग्लास पहनकर अपने लुक को कम्पलीट किया है.

Dheeraj Dhoopar

धीरज धूपर की पत्नी विनी अरोरा धूपर ने येलो कलर का टैंक टॉप पहना और इसे डेनिम शॉर्ट्स के साथ पेयर किया. उन्होंने भी सनग्लास पहनकर अपने वेकेशन लुक को कम्पलीट करते हुए पति धीरज धूपर के साथ पोज़ दिए हैं.

Dheeraj Dhoopar

यह कपल मालदीव्स के हार्ड रॉक होटल में ठहरा  हुआ है और शादी के 4 साल पूरा होने का शानदार जश्न मना रहा है.

Dheeraj Dhoopar

फोटो पोस्ट धीरज ने  कैप्शन लिखा, “मेरी ज़िन्दगी को रंगीन बनाने के लिए वाइफ विन्नी आपका थैंक यू.”

Dheeraj Dhoopar

इन तस्वीरों में कपल की शानदार केमिस्ट्री  साफ़ दिखाई दे रही है.

Dheeraj Dhoopar

धीरज और विन्नी मुलाकात ज़ी टीवी के फेमस सीरियल “माता-पिता के चरणों में स्वर्ग” के सेट पर हुए थी.

Dheeraj Dhoopar's Wife

शो के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ और 7 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली.

और भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने परिवार संग मनाई दिवाली, सोशल मीडिया पर शेयर कीं बेटी अनायरा की प्यारी तस्वीरें (Kapil Sharma Celebrated Diwali With Wife Ginni And Daughter Anayra)