पैसों की तंगी के कारण आमिर ...

पैसों की तंगी के कारण आमिर खान के भांजे इमरान खान की पत्नी अवंतिका ने छोड़ा घर?(Lack of Money Created Trouble in Imran Khan and Avantika Malik’s Paradise?)

आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान इन दिनों गलत वजहों से चर्चा में हैं. असल में उनकी पर्सनल लाइफ में उथल-पुथल मची हुई है. उनकी पत्नी अवंतिका अपनी बेटी के साथ इमरान का घर छोड़कर अलग रहने लगी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अवंतिका और इमरान की शादी अब मुश्किल में है. इस बीच ये खुलासा हुआ कि आखिर किस वजह से दोनों के अलग होने की नौबत आ गई.

Imran Khan and Avantika Malik

सूत्रों के अनुसार, उन दोनों में मनमुटाव की वजह पैसों की कमी है. आपको बता दें कि एक्टर के रूप में इमरान खान की किस्मत ने ज्यादा साथ नहीं दिया. फिल्म  कट्टी बट्टी की असफलता के बाद फिल्मों के ऑफर आने बंद हो गए. पिछले चार साल से इमरान अपने घर में खाली बैठे हैं. उनके पास अब कोई काम नहीं है. फिर इमरान ने निर्देशक बनना चाहा पर वह एक शॉर्ट फिल्म धर्मा 2.0 बना सके. सूत्र के मुताबिक असफलता के बाद इमरान काफी चिड़चिड़े हो गए. उन्हें छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आने लगा. घर की पैसों की सारी बचत खत्म हो गई.  इसी के चलते पति और पत्नी के बीच रोजाना झगड़े होने लगे. बढ़ते झगड़ों के चलते अवंतिका ने अलग होने का फैसला किया. अवंतिका को लगता था कि उनकी बेटी इमारा पर भी इसका गलत प्रभाव पड़ रहा है.

Imran Khan and Avantika Malik

Imran Khan and Avantika Malik

हालांकि परिवार ने दोनों के बीच सुलह करवाने का कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.  रिपोर्ट के मुताबिक घर के हालात बिगड़ने के बाद इमरान और अवंतिका में रोज बहस होने लगी. उनका घर बहस का प्लेटफार्म बन गया. अवंतिका ने परिवार से मदद मांगी. परिवार ने भी काउंसिलिंग की कोशिश की पर सब बेअसर साबित हुआ. अवंतिका अपने घर चली गईं. हालांकि दोनों ने तलाक नहीं मांगा है लेकिन अलग रह रहे हैं.

Avantika Malik

आपको याद दिला दें कि अवंतिका के घर छोड़कर जाने की खबरों के बाद उनकी मां वंदना मलिक का बयान आया था. अवंतिका की मां ने कहा था कि हां, दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और कुछ मतभेद हैं लेकिन सुलझाने की कोशिश में हैं. इमरान से अलग रहने के बाद अवंतिका ने अपने नाम से खान सरनेम भी हटा लिया. लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इमरान खान ने साल 2011 में अवंतिका के साथ शादी रचाई थी. अवंतिका और इमरान की एक बेटी है जिसका नाम इमारा है. इमारा का जन्म 9 जून 2014 को हुआ था. फिल्म करियर की बात करें तो इमरान ने साल 2008 में आई फिल्म जाने तू या जाने ना से अपने करियर की शुरुआत की थी.

ये भी पढ़ेंः  श्रीदेवी की किताब पर काजोल की भावनाएं भी लेंगी शब्दों का रूप (Kajol Writes Foreword Of Book On Sridevi’s Life)