Rahul Vaidya-Disha Parmar W...

Rahul Vaidya-Disha Parmar Wedding: लवबर्ड्स राहुल वैद्य और दिशा परमार इस तारीख को बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में (Lovebirds Rahul Vaidya And Disha Parmar All Set To Tie The Knot On THIS Date)

बिग बॉस फेम सिंगर राहुल वैद्य साउथ अफ्रीका के कैपटाउन से स्टंट बेस रियलिटी शो “खतरों के खिलाडी-11′ की शूटिंग पूरी करके वापस मुंबई लौट आए हैं. आने के बाद अब राहुल का पूरा फोकस अपनी शादी पर है. फैंस राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. अब फैंस इंतज़ार ख़त्म हो गया है. राहुल और दिशा की शादी की ऑफिशियल डेट का ऐलान हो गया है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, 16 जुलाई को राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार अंतरंग समारोह में 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस खुश खबर की जानकारी राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर कर फैंस है.

इसके बाद से फैंस और सेलेब्स कपल को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. कपल के इंडस्ट्री के दोस्तों जैस्मिन भसीन, दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूड, राखी सावंत, शेफाली जरीवाला ने भी राहुल को बधाई दी है. कोरोना महामारी के कारण कपल की शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे.

बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए, राहुल ने यह बताया कि उनकी शादी वैदिक रीति-रिवाज़ों के अनुसार होगी.

Rahul Vaidya And Disha Parmar

अपनी शादी की डिटेल्स के बारे में बताते हुए राहुल ने कहा, “दिशा और मैं हमेशा से ही अपनी शादी के सभी फंक्शन को बहुत निजी रखना चाहते हैं. हम चाहते हैं कि हमारे करीबी फ्रेंड्स शादी में शामिल हों, हमें अपना आशीर्वाद दें. हमारी शादी वैदिक रीति-रिवाज़ों से होगी. इसके बाद गुरबानी सेरेमनी भी आयोजित की जाएगी.

इसी दौरान दिशा ने भी अपनी आइडियल वेडिंग सेरेमनी के आईडिया के बारे में बताया। दिशा ने कहा कि वे हमेशा से वे ‘सिंपल शादी’ चाहती थीं.” दिशा ने कहा, “आइडियल वेडिंग सेरेमनी’ के बारे में मेरा विचार है कि ये अंतरंग संबंध है. शादी दो लोगों का, दो परिवार के लोगों का मिलन है, जिसमें उनके करीबी प्रियजन शामिल होते हैं. मेरी हमेशा से सिंपल शादी की कामना की है और मैं बहुत खुश हूं कि हम इसी दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.” 

गौरतलब है कि  राहुल हाल ही में कैप टाउन से ‘खतरों के खिलाडी-11’ की शूटिंग पूरी  करके  मुंबई लौटे हैं. पिछले साल नवंबर में जब राहुल  ‘बिग बॉस-14’ में घर के अंदर थे तो राहुल ने दिशा का हाथ अपने हाथों में लेकर एक्ट्रेस को प्रपोज़ किया था.  बाद में एक्ट्रेस ने राहुल के इस प्रोपोज़ल को दिशा ने उस समय स्वीकार कर लिया था, जब वे ‘वैलेंटाइन डे के एपिसोड’ में ‘स्पेशल गेस्ट’ बनकर बिग बॉस के घर के अंदर गई थीं.

Rahul Vaidya And Disha Parmar

सिंगर राहुल वैद्य के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो राहुल जल्द ही फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के स्टंट बेस रियलिटी शो ‘KKK11’ में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आएंगे. वहीँ टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ के बाद से घरेलू नाम बन गया है. आखिरी बार दिशा शो “वो अपना सा’ में नज़र आई थीं.

फोटो और वीडियो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: यामी गौतम और आदित्य धर ने सेलिब्रेट किया अपनी शादी का ‘पहला महीना’, खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए कहा, ‘एक महीना हो भी गया’ (Yami Gautam and Aditya Dhar Celebrate One Month Of Their Wedding With Adorable Photo ‘Ek mahina Ho Bhi Gaya)