फिल्मों में डेब्यू करने से पहले ...

फिल्मों में डेब्यू करने से पहले मानुषी छिल्लर बनीं अंतरराष्ट्रीय ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर (Manushi Chillar Became The Brand Ambassador Of An International Brand Before Debuting In Films)

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) आज किसी नाम की मोहताज नहीं हैं. वो जल्द ही बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ यशराज की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. हरियाणा में जन्मी और पली-बढ़ी मानुषी हर मामले में पूरी तरह से परफेक्ट हैं. उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर ये साबित कर दिया कि हरियाणा की लड़कियां किसी भी मामले में किसी से कम नहीं हैं. बता दें कि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले ही मानुषी प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं.

Manushi Chillar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि फिल्मों में डेब्यू के पहले मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) के लिए ये दूसरा बड़ा अंतरराष्ट्रीय ब्रांड है, जिसे मानुषी ने साइन किया है. ब्रांड की कंट्री लीडर ने मानुषी को लेकर कहा कि, “ब्रांड के नए चेहरे के रूप में मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) को पाकर हम बहुत ज्यादा खुश हैं.” कई उपलब्धियां हासिल कर चुकी मानुषी अपने हर टारगेट को अचीव करने के लिए जी तोड़ मेहनत करती हैं और उसे हर हाल में हासिल करने की कोशिश भी करती है. तभी तो अपनी लाइफ में वो इतनी सक्सेसफुल हैं. मानुषी के फैंस को उनके खूबसूरत बाल बहुत ज्यादा पसंद आते हैं, जिनकी तारीफ करते वो थकते नहीं हैं.

ये भी पढ़ें : जब ऐश्वर्या राय की वजह से मिस इंडिया से अपना नाम वापस लेना चाहती थीं सुष्मिता सेन, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (When Sushmita Sen Wanted To Withdraw Her Name From Miss India Because Of Aishwarya Rai, You Will Be Surprised To Know The Reason)

Manushi Chillar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आज के सामय में मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) देश की हर लड़कियों के लिए प्रेरणा बन कर उभरी हैं. गौरतलब है कि साल 2000 में प्रियंका चोपजड़ा (Priyanka Chopra) ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. जिसके 17 साल बाद फिर से हमारे देश की बेटी मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) ने साल 2017 में इस खिताब को अपने नाम कर देश का नाम रौशन किया. अब हालात ऐसे हैं कि उन्हें हर ओर से ऑफर ही ऑफर मिल रहे हैं. यहां तक कि यूनिसेफ के द्वारा उन्हें अनेकों बार अलग-अलग अभियानों का नेतृत्व करने के लिए नियुक्त किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें : दुनिया में सबसे ज्यादा डिमांड वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा पहुंची टॉप पर, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस भी पहुंची इस लिस्ट में (Priyanka Chopra Reached The Top In The List Of Most In Demand Actresses In The World, This Bollywood Actress Also Reached This List)

Manushi Chillar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए एक ब्रांड इक्विटी विशेषज्ञ ने कहा कि, “ये कोई मामुली बात नहीं है कि मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) काफी कम समय में ही इतने बड़े ब्रांडों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रही हैं. हमें उम्मीद है कि ‘पृथ्वीराज’ से होने जा रहे बड़े लॉन्च के बाद उनकी साख कई गुणा ज्यादा बढ़ जाएगी. डेब्यू के बाद मानुषी की कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं. वो दिमागदार सुंदरी होने की एक ऐसी खरी मिसाल हैं, जिसे आज भी सभी ब्रांड तलाशते फिरते हैं. आने वाले समय में शीर्ष ब्रांडों से जुड़ने के लिए मानुषी ने अपनी तैयारी और स्थिति काफी मजबूत कर ली है.”

×