जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी मोना सिंहः एमएमएस लीक की वजह से टूटा था रिश्ता (Mona Singh Will Tie The Knot Soon: Previous Relationship Was Broken Due To MMS Leak)

टीवी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं से पॉप्युलर हुई टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) इन दिनों अपने अफेयर और शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. खबरें हैं कि मोना को एक बार फिर प्यार हो गया है और वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधनेवाली हैं. खबरों के अनुसार मोना सिंह पिछले एक साल से किसी साउथ इंडियन को डेट कर रही हैं. दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और उनका जल्द ही शादी का प्लान है. मोना का यह बॉयफ्रेंड फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं है और अभी तक उनके नाम का खुलासा भी नहीं हुआ है.

Mona Singh

 

बता दें कि मोना सिंह पहले टीवी एक्टर करण ओबेरॉय और विद्युत जामवाल के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल के साथ तो उनका अफेयर लंबे टाइम तक रहा था और खबरें तो यहां तक थीं कि दोनों शादी करनेवाले थे, लेकिन तब मोना के एक तथाकथित एमएमएस के कारण ये रिश्ता टूट गया था.

दरअसल कुछ साल पहले एक एमएमएस लीक होने के कारण मोना सिंह का नाम खूब चर्चा में रहा था. इस एमएमएस में मोना सिंह की तरह दिखनेवाली लड़की आपत्तिजनक हालत में थी और वो एमएमएस खूब वायरल हुआ था. हालांकि जांच-पड़ताल के बाद इस एमएमएस की सच्चाई का खुलासा नहीं हो सका था और मोना ने इसे फर्जी बताया था, लेकिन इससे मोना सिंह की पर्सनल लाइफ बुरी तरह से प्रभावित हुई थी और बॉयफ्रेंड विद्युत से उनकी शादी टूटने की वजह भी इसी एमएमएस को बताया गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मोना जल्द ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज मॉम: मिशन ओवर मार्स में नज़र आएंगी. इस वेब सीरीज में साक्षी तंवर, निधि सिंह और पालोमी घोष भी अहम किरदार में नजर आनेवाली हैं.

Mona Singh

Mona Singh Mona Singh Mona Singh

 

Mona Singh

Mona Singh

Mona SinghMona Singh

यह भी पढ़ेसोनाली बेंद्रे का गणपति विसर्जन को लेकर संदेश… (Sonali Bendre’s Message About Ganpati Immersion)