Photos: मौनी रॉय की जानलेवा अदाओ...

Photos: मौनी रॉय की जानलेवा अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना, देखें ख़ूबसूरत तस्वीरें… (Mouni Roy’s beautiful expression made fans crazy, See Beautiful Photos…)

मौनी रॉय को क्वीन ऑफ एक्सप्रेशन कहा जाए, तो कुछ ग़लत नहीं होगा. वे हमेशा से ही अपनी ख़ूबसूरत अदाओं, नज़रों की शोखियों, ड्रेस सेंस, लाजवाब फैशन के लिए जानी जाती रही हैं. जब कभी वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज़ डालती हैं, तो उनके फैंस की कमेंट्स की लाइन लग जाती है. हर कोई अपनी तरफ़ से प्रतिक्रिया देते रहते हैं. कुछ प्यार लुटाते हैं, तो कुछ आलोचना करने से भी बाज नहीं आते. लेकिन इन सबसे बेपरवाह मौनी हमेशा ही अपने अलग-अलग पहनावे फिर चाहे वेस्टर्न आउटफिट हो या ट्रेडिशनल, इंडियन बिजली गिराती अदाओं के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन दिनों वे पति सूरज नांबियार के साथ कश्मीर की वादियों का लुत्फ़ उठा रही हैं.

वे रोज़ जन्नत भरे इस जगह के बेहतरीन फोटोज़ साझा करती रहती हैं. आज तो उन्होंने अपने चेहरे के उम्दा एक्सप्रेशन के जलवे दिखाए.

ब्राउन कलर के ड्रेस में उनका ब्लैक कोर्ट गज़ब ढा रहा है. उस पर उनकी जानलेवा अदाएं उनके फैंस को घायल कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा-अक्षय कुमार के बीच आई दरार, ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर जाने से अक्षय ने किया इनकार (Akshay Kumar Upset with Kapil Sharma, refuses to go on Kapil Sharma’s show to promote Bachchan Pandey)

जब से मौनी ने एक से एक अपने एक्सप्रेशन की सीरीज़ शेयर की है, तब से उनके फैंस दीवानों की तरह अपने कमेंट्स दे रहे हैं. कोई उनके क़रीब आने के लिए ख़्वाहिशमंद है, तो किसी ने कश्मीर के गुलमर्ग की बर्फीली वादियों की बेइंतहा तारीफ़ की.

मौनी ने एक ख़ूबसूरत वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वे बर्फीली वादियों में हंसती-मुस्कुराती, खेलती, घूमती नज़र आ रही हैं. बैकग्राउंड में ‘रोजा’ फिल्म का सुमधुर संगीत-गाना ये हसीं वादियां ये खुला आसमां… माहौल को और भी ख़ूबसूरत और रोमांटिक बना रहा है.

इसमें पीले लिबास, स्वेटर में प्यारी गुड़िया जैसी लग रही है मौनी.

कह सकते हैं शादी के बाद मौनी की ख़ूबसूरती में और निखार आ गया है. वे और भी आकर्षक और प्यारी लग रही हैं. उनकी तस्वीरों और अदाओं को देखते हुए फैंस ही नहीं सेलिब्रिटीज़ भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने तो यहां तक कह दिया कि वे उनके चेहरे पर एक सुकून और शांति को देखकर बहुत ख़ुश हैं और अच्छा लग रहा है उन्हें इस तरह से खुलकर जीते हुए देखना. इसके लिए मौनी ने भी उन्हें धन्यवाद कहा. मौनी कभी सेल्फी लेती हुई, तो कभी बर्फ़ की बारिश में में अपनी क़ातिल अदाओं के बिजलियां गिराती, तो कभी किताब पढ़ती और फैंस को भी पढ़ने के लिए कहतीं… तमाम तरह की चीज़ें वे शेयर कर रही हैं, ख़ासकर उनके कैमरे से कश्मीर के कुदरत के अद्भुत नज़ारे को देखने का आनंद ही कुछ और है.


मौनी के ज़बरदस्त अदाओं और क़ातिल एक्सप्रेशंस को देखते हैं. साथ ही ख़ूबसूरत वीडियो को भी देखते हैं, जो पूरे माहौल को रोमांटिक बना रही है.

यह भी पढ़ें: नहीं रहे ‘महाभारत’ के भीम प्रवीण कुमार, 74 साल की उम्र में ली अंतिम सांस (Mahabharat’s ‘Bheem’ Praveen Kumar Sobti passes away at 74)

Photo Courtesy: Instagram

×