‘नागिन 3’ एक्टर...

‘नागिन 3’ एक्टर पर्ल वी पुरी को आज नहीं मिली ज़मानत, 15 जून को होगी अगली सुनवाई (‘Naagin 3’ Actor Pearl V Puri Not Granted Bail Today, Next Hearing on June 15)

टीवी के जाने माने एक्टर और ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी को बीते 4 जून को वसई की वालिव पुलिस ने 2019 के एक मामले में पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया था. नाबालिग से रेप के आरोप में फिलहाल पर्ल वी पुरी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. एक्टर के वकील ने 7 जून को ज़मानत के लिए आवेदन किया था, जिसकी सुनवाई आज यानी शुक्रवार तक के लिए टाल दी गई थी. हालांकि आज एक्टर पर्ल वी पुरी को ज़मानत नहीं मिली है और मामले की अगली सुनवाई 15 जून तक के लिए टाल दी गई है.

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

डीसीपी संजय पाटिल (ज़ोन 2, मीरा-भायंदर वसई-विरार) ने कहा कि एक्टर पर्ल वी पुरी को आज ज़मानत नहीं मिली है. ज़मानत याचिका पर अदालत की सुनवाई मंगलवार 15 जून तक के लिए टाल दी गई है. एक्टर ठाणे जेल में 15 जून तक न्यायिक हिरासत में हैं. पर्ल वी पुरी को 4 जून की देर रात नाबालिग से दुष्कर्म और छेड़छाड़ करने के आरोप में POCSO के तहत गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के अनुसार एक नाबालिग लड़की ने पर्ल वी पुरी पर टीवी सीरियल में काम दिलाने का झांसा देकर शोषण करने का आरोप लगाया है. यह भी पढ़ें: ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी रेप केस को लेकर निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी में छिड़ी जंग, ट्विटर पर जमकर हुई नोकझोंक (Nia Sharma and Devoleena Bhattacharjee Got Into Twitter War Over ‘Naagin 3’ fame Pearl V Puri Rape Case)

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पर्ल वी पुरी की गिरफ्तारी के बाद टीवी के कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आगे आए. टीवी की क्वीन एकता कपूर, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, क्रिस्टल डिसूजा, निक्की शर्मा, निया शर्मा, आमिर अली, अर्जुन बिजलानी, शालिन भनोट जैसी टीवी की कई जानीमानी हस्तियों ने पर्ल वी पुरी को सपोर्ट किया है.

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पर्ल वी पुरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में ‘दिल की नज़र से खूबसूरत’ के साथ अपने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें ‘फिर भी ना माने… बदतमीज़ दिल’ से लोकप्रियता मिली. इसके बाद उन्हें ‘नागार्जुन एक योद्धा’, ‘मेरी सासू मां’ और ‘बेपनाह प्यार’ जैसे सीरियल्स में देखा गया. टीवी पर उन्हें आखिरी बार ‘ब्रह्मराक्षस 2’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अंगद मेहरा की भूमिका अदा की थी. वहीं ‘नागिन 3’ में पर्ल और सुरभि ज्योति की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यह भी पढ़ें: अनीता हसनंदानी से क्रिस्टल डिसूजा तक, ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में उतरीं टीवी की ये हसीनाएं (From Anita Hassanandani to Krystle D’Souza, These Actresses of TV Came Out in Support of ‘Naagin 3’ Fame Pearl V Puri)

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इन सीरियल्स में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले पर्ल वी पुरी ने ‘किचन चैंपियन 5’, ‘खतरा खतरा खतरा’ और ‘बॉक्स क्रिकेट लीग 4’ जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था. हालांकि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले पर्ल ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी, जबकि उनके पिता की ख्वाहिश थी कि वो फैमिली बिज़नेस से जुड़ें, लेकिन पर्ल एक्टर बनने के अपने सपने को साकार करना चाहते थे. अक्टूबर 2020 में एक्टर के पिता का हार्ट अटैक से निधन हो गया था, जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार करने के लिए पर्ल अपने होमटाउन आगरा गए थे.