नाबालिग से दुष्कर्म मामले में &#...

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी को मिली ज़मानत, एक्टर के वकील ने किया कंफर्म (‘Naagin 3’ Fame Pearl V Puri Gets Bail in Alleged Minor Rape Case, Actor’s Lawyer Confirms)

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी को बड़ी राहत मिली है. एक्टर के वकील ने कंफर्म किया है कि उन्हें ज़मानत मिल गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, टेलीविज़न अभिनेता पर्ल वी पुरी को एक नाबालिग लड़की से कथित बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले में ज़मानत मिल गई है. एक्टर को बीते 4 जून को वालिव पुलिस (वसई) ने पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण) के तहत गिरफ्तार किया था. उन्हें ज़मानत आज कोर्ट में सुनवाई के बाद मिली है. एक्टर के वकील राजीव सावंत ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस बात को कंफर्म किया है.

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नाबालिक से दुष्कर्म के आरोप में पर्ल वी पुरी पिछले 10 दिनों से सलाखों के पीछे कैद हैं, लेकिन अब ज़मानत मंजूर होने के बाद वो सलाखों से बाहर आने वाले हैं. इससे पहले पर्ल के वकील ने 7 जून को ज़मानत के लिए अर्ज़ी दी थी, लेकिन इस मामले की सुनवाई टल गई थी और एक्टर को ज़मानत नहीं मिल पाई. यह भी पढ़ें: ‘नागिन 3’ एक्टर पर्ल वी पुरी को आज नहीं मिली ज़मानत, 15 जून को होगी अगली सुनवाई (‘Naagin 3’ Actor Pearl V Puri Not Granted Bail Today, Next Hearing on June 15)

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पर्ल वी पुरी को जिस कथित घटना के लिए गिरफ्तार किया गया था, वह साल 2019 में उनके टेलीविज़न शो ‘बेपनाह प्यार’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में 4 जून को गिरफ्तार किए जाने के बाद एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. ज़मानत याचिका की खबर को कंफर्म करते हुए पर्ल के वकील ने कहा कि हमें वसई सेशन कोर्ट से ज़मानत मिल गई है.

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गिरफ्तार किए जाने के बाद एक्टर को पहली बार वसई कोर्ट में 5 तारीख को पेश किया गया था, जहां उनकी ज़मानत याचिका खारिज हो गई थी, जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद एक बार फिर ज़मानत के लिए उनके वकील ने याचिका दायर की थी, जो 11 जून की सुनवाई के दौरान दोबारा खारिज हो गई थी. आज तीसरी बार पर्ल को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद आखिरकार उन्हें ज़मानत मिल गई है.

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि पर्ल वी पुरी की गिरफ्तारी के बाद टीवी के कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आगे आए थे, जिनमें एकता कपूर से लेकर अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, क्रिस्टल डिसूजा, निक्की शर्मा, निया शर्मा, आमिर अली, अर्जुन बिजलानी, शालिन भनोट जैसे सितारे शामिल हैं. इसके अलावा पर्ल वी पुरी को लेकर निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग भी देखने को मिली. यह भी पढ़ें: ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी रेप केस को लेकर निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी में छिड़ी जंग, ट्विटर पर जमकर हुई नोकझोंक (Nia Sharma and Devoleena Bhattacharjee Got Into Twitter War Over ‘Naagin 3’ fame Pearl V Puri Rape Case)

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2013 में ‘दिल की नज़र से खूबसूरत’ के साथ उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, हालांकि उन्हें शोहरत ‘फिर भी ना माने… बदतमीज़ दिल’ से मिली थी. पर्ल वी पुरी को इसके अलावा ‘नागार्जुन एक योद्धा’, ‘मेरी सासू मां’ और ‘बेपनाह प्यार’ जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है. टीवी पर उन्हें आखिरी बार ‘ब्रह्मराक्षस 2’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अंगद मेहरा की भूमिका अदा की थी. जबकि ‘नागिन 3’ में पर्ल वी पुरी और सुरभि ज्योति की रोमांटिक केमेस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था.

×