रेप केस में ज़मानत पर रिहा ̵...

रेप केस में ज़मानत पर रिहा ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए बयां किया अपना दर्द (‘Naagin 3’ Fame Pearl V Puri Shares an Emotional Social Media Post After Released on Bail in Rape Case)

नाबालिग से रेप के मामले में POCSO अधिनियम के तहत गिरफ्तार किए गए ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी को हाल ही में ज़मानत मिली है. ज़मानत पर रिहा होने के बाद पहली बार पर्ल वी पुरी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करके इस मामले में न सिर्फ अपनी चुप्पी तोड़ी है, बल्कि उन्होंने अपना दर्द भी बयां किया है. दरअलल, ‘बेपनाह प्यार’ के एक्टर को वसई के वालिव पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. नाबालिक लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में 4 जून को एक्टर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद एक्टर को 15 जून को ज़मानत पर रिहा किया गया था.

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ज़मानत पर रिहा होने के बाद एक्टर ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. एक्टर ने अपना दर्द बयां करते हुए पोस्ट में लिखा है कि लोगों को परखने का जीवन का अपना एक तरीका होता है. मैंने कुछ महीने पहले अपनी नानी को खो दिया, उसके 17 दिन बाद मेरे पिता इस दुनिया से चल बसे. इतना ही नहीं मेरी मां कैंसर पीड़ित हो गईं और इसके बाद मुझ पर यह भयावह आरोप लगा. पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं थे. यह भी पढ़ें: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी को मिली ज़मानत, एक्टर के वकील ने किया कंफर्म (‘Naagin 3’ Fame Pearl V Puri Gets Bail in Alleged Minor Rape Case, Actor’s Lawyer Confirms)

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर ने आगे लिखा- ‘मुझे रातों-रात एक अपराधी होने का एहसास दिलाया गया और यह सब मेरी मां के कैंसर के इलाज के दौरान हुआ है. इन घटनाओं ने मेरी सुरक्षा की भावना को तहस-नहस कर दिया है, जिसके चलते मैं असहाय महसूस कर रहा हूं. मैं अब भी एकदम सन्न हूं, लेकिन मुझे लगा कि यह मेरे दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों तक पहुंचने का समय है, जिन्होंने मुझे अपना प्यार और समर्थन दिया है. मुझ पर विश्वास रखने के लिए शुक्रिया और मैं सत्यमेव जयते पर पूरा विश्वास रखता हूं. मुझे कानून पर, मेरे देश की न्यायपालिका और भगवान पर पूरा विश्वास है. कृपया अपनी दुआओं का आना जारी रखें.

दरअसल, टेलीविज़न अभिनेता पर्ल वी पुरी को एक नाबालिक से कथित तौर पर बलात्कार और छेड़छाड़ करने के आरोप में 4 जून को वालिव पुलिस (वसई) ने पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण) के तहत गिरफ्तार किया था. बताया जाता है कि घटना साल 2019 में उनके टेलीविज़न शो ‘बेपनाह प्यार’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में 4 जून को गिरफ्तार किए जाने के बाद एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था, जिसके बाद उन्हें 15 जून को ज़मानत मिली थी.

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जब पर्ल वी पुरी को रेप केस में गिरफ्तार किया गया था तो उनकी गिरफ्तारी की खबर सुनकर हर कोई हैरान हो गया था. उनके सपोर्ट में टीवी के कई सितारे आगे आए थे. टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए पर्ल का बचाव किया था और कहा था कि उन्होंने पीड़िता की मां से बात की है, जिसके मुताबिक पर्ल ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है. एकता के अलावा अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, क्रिस्टल डिसूजा, निक्की शर्मा, निया शर्मा, आमिर अली, अर्जुन बिजलानी, शालिन भनोट जैसे सेलेब्स ने पर्ल वी पुरी को सपोर्ट किया था. यह भी पढ़ें: ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी रेप केस को लेकर निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी में छिड़ी जंग, ट्विटर पर जमकर हुई नोकझोंक (Nia Sharma and Devoleena Bhattacharjee Got Into Twitter War Over ‘Naagin 3’ fame Pearl V Puri Rape Case)

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पर्ल के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में ‘दिल की नज़र से खूबसूरत’ नाम के सीरियल से अपने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्हें ‘फिर भी ना माने… बदतमीज़ दिल’, ‘नागार्जुन एक योद्धा’, ‘मेरी सासू मां’, ‘बेपनाह प्यार’ और ‘नागिन-3’ जैसे सीरियल्स में देखा गया. टीवी पर उन्हें आखिरी बार ‘ब्रह्मराक्षस 2’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अंगद मेहरा की भूमिका अदा की थी.

×