नच बलिए 9ः विशाल सिंह और मधुरिमा तुली पर गोविंदा का कमेंट, ‘मुझे नफरत है ऐसे लोगों से’ (Nach Baliye 9: Govinda’s Shocking Comments On Vishal Aditya Singh And Madhurima Tuli, “Mujhe Nafrat Hai Aise Logon Se)

 इस वीकएंड स्टार प्लस के लोकप्रिय और बहुचर्चित रियालिटी शो नच बलिए 9 में अहमद खान और रवीना टंडन के साथ-साथ गोविंदा भी जज के तौर पर नज़र आने वाले हैं. उन्होंने इस शो की एक पार्टिसिपेंट जोड़ी विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के रिलेशनशिप के बारे में चौंकानेवाला बयान दिया. जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा, गोविंदा जो हमेशा अपने जोक्स व मज़ाकिया स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने इस बार इस शो में विशाल व मधुरिमा के बारे में कुछ ऐसी बात कह दी, जिससे न सिर्फ यह जोड़ी, बल्कि अहमद खान और रवीना टंडन भी दंग रह गए.

Govinda’s Comments On Vishal Aditya Singh And Madhurima Tuli
चैनल द्वारा जारी प्रोमो के अनुसार, मुधरिमा और विशाल के परफॉर्मेंस के बाद अहमद खान ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि यह जोड़ी मेरे लिए कबीर सिंह की जोड़ी है. यह रिलेशन है एक साथ रहने और दूसरे को नहीं जाने देने का. इस पर गोविंदा ने तुरंत कहा कि मेरी इस बारे में अलग राय है. मेरे हिसाब से जो प्यार जबर्दस्ती थोपे जाते हैं, उसकी पहचान यह होती है कि वो छत्तीस जगह मुंह मारनेवाला प्यार होता है और  जो छत्तीस जगह मुंह मार रहा है, वो प्यार-प्यार नहीं होता और मुझे नफरत है ऐसे लोगों से…
Vishal Aditya Singh And Madhurima Tuli
आपको बता दें कि नच बलिए 9 जब से शुरू हुआ है, तब से ही विशाल और मधुरिमा की जोड़ी न्यूज़ में बनी हुई है. दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता है, जिसके कारण सेट पर दूसरे लोगों को परेशानी होती है. विशाल और मधुरिमा एक-दूसरे के खिलाफ इंटरव्यूज़ में बयानबाजी भी करते रहते हैं. विशाल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मधुरिमा को बहुत गुस्सा आता है. इसलिए हमारा ब्रेकअप हो गया. विशाल ने यह भी कहा था कि मधुरिमा उनके साथ पब्लिक प्लेसेज़ में जाना नहीं चाहती और उसे मेरा हिंदी बोलना भी अच्छा नहीं लगता. इन्हीं कारणों से उनका मधुरिमा का ब्रेकअप हो गया. जबकि मधुरिमा का कहना था कि विशाल बहुत अकड़ू स्वभाव वाला व्यक्ति है. उसे अपने आगे कोई नहीं दिखता था और न ही वो मेरी कोई बात मानता था. और तो और वो मुझसे कहता था कि वो तीन शादियां करेगा, इसलिए मैं उससे अलग हो गई…
अब सच्चाई क्या है. यह दोनों शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ बयान  दे रहे हैं या फिर कोई और वजह है…यह कहना बहुत मुश्किल है.