नागा चैतन्य की लाइफ में फिर से प...

नागा चैतन्य की लाइफ में फिर से प्यार ने दी दस्तक? जानें कौन हैं उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला (Naga Chaitanya Falls in Love Again? Know Who is His Rumoured Girlfriend Sobhita Dhulipala)

साउथ के एक्टर नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु ने शादी के चार साल बाद सितंबर 2021 में अलग होने का फैसला करके फैन्स को तगड़ा झटका दिया था. हालांकि दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. इस बीच खबर आई है कि नागा चैतन्य की ज़िंदगी में एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दी है और वो ‘मेड इन हेवन’ फेम शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं. दरअसल, दोनों को एक साथ स्पॉट किए जाने के बाद से ही उनके अफेयर की खबरें मीडिया में छा गईं. इस खबर के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि नागा चैतन्य की लाइफ में एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दी है. आखिर एक्टर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला कौन हैं? आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, शोभिता धुलिपाला एकाएक चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस को नागा चैतन्य की नई गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि सामंथा रूथ प्रभु से तलाक के बाद नागा चैतन्य का दिल अब शोभिता धुलिपाला के लिए धड़कने लगा है. आपको बता दें कि शोभिता एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, लेकिन ग्लैमर वर्ल्ड में वो पहली बार लाइम लाइट में तब आई थीं, जब उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ से डेब्यू किया था. यह भी पढ़ें: सामंथा रूथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर नागा चैतन्य को किया अनफॉलो, शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट(Samantha Ruth Prabhu unfollows ex-husband Naga Chaitanya on Instagram, shares cryptic post)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड और वेब सीरीज़ में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली शोभिता ने साल 2018 में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में और फिर मलयालम फिल्मों में डेब्यू किया था. हाल ही में शोभिता को अदिवी शेष के साथ फिल्म ‘मेजर’ में देखा गया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शोभिता धुलिपाला ने कुछ वेब सीरीज़ में भी काम किया है, जिनमें ‘मेड इन हेवन’ और ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ शामिल है.  ओटीटी पर ‘मेड इन हेवन’ में शोभिता ने तारा खन्ना और ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ में ईशा खन्ना का किरदार निभाया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस का जन्म आंध्र प्रदेश के तेनाली में 31 मई 1992 को हुआ था. पढ़ाई-लिखाई करने के साथ ही शोभिता का रुझान ग्लैमर वर्ल्ड की तरफ शुरुआत से ही रहा था. यही वजह है कि साल 2013 में शोभिता ‘मिस इंडिया साउथ’ का ताज अपने नाम करने में कामयाब रहीं और उसी साल उन्हें ‘मिस इंडिया अर्थ’ के लिए चुना गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शोभिता ने साल 2013 ‘मिस अर्थ ब्यूटी कॉन्टेस्ट’ में देश का प्रतिनिधित्व किया, लेकिन वो टॉप 20 में अपने जगह बनाने में नाकाम साबित हुई थीं, फिर साल 2014 में एक्ट्रेस किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल बनीं. भले ही शोभिता को ग्लैमर इंडस्ट्री में ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन बहुत कम समय में वो अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. इसके साथ ही वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. यह भी पढ़ें: साउथ फिल्मों की दूसरी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं सामंथा, जानें कौन है नंबर वन (Samantha Is The Second Highest Paid Actress Of South Films, Know Who Is Number One)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो तीन फिल्मों के लिए काम कर रही हैं. शोभिता जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ में ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम के साथ नज़र आएंगी. शोभिता की ख्वाहिशों की बात करें तो वो एक राइटर बनना चाहती थीं, लेकिन  एक्ट्रेस बन गईं. इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट शोभिता कुचिपुड़ी और भरतनाट्यम की ट्रेनिंग ले चुकी हैं. इसके अलावा वो गिटार बजाने का शौक भी रखती हैं.

×