इस लत की वजह से हुआ था नारायणी श...

इस लत की वजह से हुआ था नारायणी शास्त्री का ब्रेकअप, फिर विदेशी बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप तरीके से शादी (Narayani Shastri’s Breakup Happened due to This Addiction, Then Married Secretly to a Foreigner Boyfriend)

नारायणी शास्त्री टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने लीड कैरेक्टर से लेकर मां और सास तक के किरदार को बखूबी निभाया है. टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने ‘पिया का घर’ से लेकर ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे सीरियल्स में अपनी दमदार अदायगी से दर्शकों के दिलों को जीता है. अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ने टीवी पर लगभग हर तरह के रोल किए हैं. वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासा सुर्खियां बटोर चुकी हैं. हालांकि नारायणी शास्त्री की जिंदगी में एक ऐसा दौर भी आया था, जब उनकी एक लत उनके लव रिलेशनशिप पर भारी पड़ गई और उनका बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली और करीब डेढ़ साल बाद इसका खुलासा कर हर किसी को चौंका दिया था. आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि नारायणी शास्त्री ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड स्टीवन ग्रावर के साथ सीक्रेट वेडिंग की थी, जिसका खुलासा उन्होंने शादी के करीब डेढ़ साल बाद किया था, लेकिन इससे पहले उनका नाम टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा से जुड़ा था. नारायणी शास्त्री और गौरव चोपड़ा की जोड़ी को ‘पिया का घर’, ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ और ‘नच बलिए सीज़न 2’ में देखा जा चुका है. उन दिनों दोनों के रिलेशनशिप के खूब चर्चे हुआ करते थे. यह भी पढ़ें: जब टीवी की छोटी बहू के साथ हुई थी धोखाधड़ी, रुबीना दिलैक को झेलना पड़ा था इतना बड़ा नुकसान (When Chhoti Bahu Became The Victim of Cheating, Rubina Dilaik had to Face Such a Big Loss)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी इंडस्ट्री में इन दोनों का रिश्ता जितना सुर्खियों में रहा, उतनी ही ज्यादा चर्चा उनके ब्रेकअप की हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारायणी शास्त्री की एक लत गौरव चोपड़ा के साथ उनकी ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह बनी. खबरों की मानें तो नारायणी स्मोकिंग करती थीं और उनकी इसी लत की वजह से ब्रेकअप हो गया. कहा जाता है कि नच बलिए के सेट पर भी उन्हें कई बार स्मोक करते देखा गया था. नारायणी से ब्रेकअप के बाद गौरव चोपड़ा ने साल 2018 में गर्लफ्रेंड हितिशा से शादी कर ली.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरव चोपड़ा से अपनी राहें अलग करने के बाद नारायणी शास्त्री ने साल 2015 में गुपचुक तरीके से अपने ब्रिटिश बॉयफ्रेंड स्टीवन ग्रावर से शादी कर ली. नारायणी और स्टीवन सालों से एक-दूसरे को जानते थे. उनसे शादी करने के बारे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अचानक ही स्टीवन से शादी करने का फैसला किया और दोनों शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि एक्ट्रेस ने अपने शादीशुदा होने की बाद करीब डेढ़ साल तक सबसे छुपा कर रखी और डेढ़ साल बाद अपनी शादी का खुलासा करते हुए उन्होंने सबको चौंका दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो नारायणी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को ही अच्छी तरह से हैंडल करना जानती हैं. नारायणी अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही प्राइवेट रखना पसंद करती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने पति स्टीवन के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करने का कोई मौका वो अपने हाथ से जाने भी नहीं देती हैं. सोशल मीडिया पर नारायणी और उनके पति की कई रोमांटिक तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी. यह भी पढ़ें: सगाई के बाद इस वजह से श्रद्धा आर्या ने तोड़ दिया था मंगेतर संग रिश्ता, फिर थामा राहुल नागल का हाथ (Because of this Shraddha Arya Broke her Relationship with Her Fiance after Engagement, Then Got Married to Rahul Nagal)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नारायणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में अपने करियर की शुरुआत ‘कहानी सात फेरों की’ नामक सीरियल से की थी. इसके बाद तो उन्हें कई सीरियल्स में देखा गया. नारायणी ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कुसुम’, ‘ममता’, ‘फिर सुबह होगी’, ‘पिया रंगरेज’, ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’, ‘लाल इश्क’ और ‘कर्णसंगिनी’ जैसे सीरियल्स में काम किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘घाट’, ‘मुंबई मेरी जान’ और ‘चांदनी बार’ जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं.

×