इन अफेयर्स को लेकर खूब चर्चा में...

इन अफेयर्स को लेकर खूब चर्चा में रही नयनतारा, इंटीमेट फोटोज भी हो चुके हैं लीक (Nayantara Was In A Lot Of Discussion About These Affairs, Intimate Photos Have Also Leaked)

साउथ ऐक्ट्रेस नयनातारा (Nayantara) अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. नयनतारा ने अपने जीवन साथी के रूप में फिल्म मेकर विग्नेश शिवन को चुना है. इनकी शादी का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. कपल ने पिछले साल ही 2021 में सगाई की थी. हालांकि विग्नेश वो पहले शख्स नहीं हैं जिन्होंने नयनतारा की जिंदगी में जगह बनाई है, इससे पहले भी ऐक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर खासा चर्चा में रह चुकी हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तमिल स्टार के साथ लीक हुई थी इंटीमेट पिक्चर – नयनतारा के करियर की शुरुआत में तमिल एक्टर सिंबू उनके ब्वॉयफ्रेंड के रूप में रह चुके हैं. इस एक्स कपल की कुछ बेहद व्यक्तिगत पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वैसे तो इन दोनों ने कभी अपना रिश्ता ऑफिशियल नहीं किया था, लेकिन बताते हैं कि दोनों के अलगाव का कारण ये लीक हुए फोटोज ही थे, जो उनके पर्सनल वेकेशन दुबई में क्लिक कराए गए थे.

ये भी पढ़ें: पापा की वजह से सई मांजरेकर को करना पड़ता है एक्सट्रा वर्क (Sai Manjrekar Has To Do Extra Work Because Of Father)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रभु देवा के नाम का बनावा लिया था टैटू – सिंबू से अलग होने के बाद नयनतारा की जिंदगी में एक्टर, फिल्म मेकर प्रभु देवा ने एंट्री की. दोनों एक-दूसरे को लेकर बेहद सीरियस थे. एक समय ऐसा था जब नयनतारा और प्रभुदेवा के अफेयर के चर्चे खबरों की हेडलाइन बना करती थीं. जिस समय कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया उस वक्त वो शादीशुदा और 3 बेटों के पिता थे, फिर भी दोनों ने लिवइन में रहना शुरू कर दिया था और तो और ऐक्ट्रेस ने प्रभुदेवा के नाम का अपनी कलाई पर टैटू तक बनवा लिया.

ये भी पढ़ें: बचपन में भारती सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मर्दों से होने लगी थी नफरत (Something Happen To Bharti Singh In Childhood That She Started Hating Men)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खबरें ये भी थीं कि प्रभुदेवा से शादी करने के लिए नयनतारा उनकी पत्नी को लता को 3 करोड़ रुपये के अलावा कुछ सोने के सिक्के और 85 लाख का हार तक गिफ्ट किया था. प्रभुदेवा खुद मीडिया में बयान देने लगे थे कि नयनतारा उनके लिए काफी स्पेशल हैं. हालांकि बाद में दोनों की राहें जुदा हो गई थी.

ये भी पढ़ें: फिल्मों की शूटिंग के दौरान बाल-बाल बची इन एक्टरों की जान, जानकर दिमाग सन्न हो जाएगा आपका (During The Shooting Of Films, The Lives Of These Actors Survived, Your Mind Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सात साल के रिश्ते को दिया शादी करके नाम – नयनतारा साउथ की हाईएस्ट पेड और लीडिंग एक्ट्रेस हैं. वहीं विग्नेश फिल्ममेकर और लिरिसिस्ट हैं. नयनतारा और विग्नेश शिवन अपना प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं. जिसका नाम राउडी पिक्चर्स है. दोनों एक-दूसरे से साल 2015 में मिले थे और ये मुलाकात दोस्ती से शुरू हुई जो आज दोनों पति पत्नी के रिश्ते के साथ पूरी हुई है. इस शादी में शाहरुख खान भी पहुंचे हैं. शाहरुख, नयनतारा के साथ एटली की फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे, जिसका हाल ही में फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था.

×