नेहा कक्कड़ ने अपने जन्मदिन...

नेहा कक्कड़ ने अपने जन्मदिन को यादगार बताते हुए ये ख़ास बातें कहीं… देखें बर्थडे की लाजवाब तस्वीरें… (Neha Kakkar-… Rohu ne Mujhe LIFE di hai…)

नेहा कक्कड़ के जन्मदिन पर हर किसी ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी और पति, घर-परिवार, दोस्तों ने भरपूर तोहफ़े-प्यार लुटाए. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन सब के प्रति आभार व्यक्त किया. साथ ही अपनों के साथ की तस्वीरों के यादगार पलों को शेयर किया.
सबसे पहले उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत सिंह के बारे में बात की. कैसे उन्होंने उन्हें ढेर सारे उपहार देकर सरप्राइज़ किया. लॉकडाउन होने के बावजूद उन्होंने उनकी हर पसंद और चीज़ों का ख़्याल रखते हुए इन ख़ूबसूरत तोहफ़ों को बड़ी मेहनत से अरेंज किया था. “रोहु ने मुझे लाइफ दी है… ऊपर से इतने ज्यादा प्यार के साथ गिफ्ट्स दिए हैं मुझे. रोहु बेबी आई लव यू…” कहते हुए उन्होंने भगवान का भी शुक्रिया अदा किया.
नेहा ने कहा कि वे कितनी ख़ुशनसीब हैं कि उन्हें पति, परिवार, दोस्तों, फैन्स सभी का इतना ढेर सारा प्यार मिला है. उन्होंने कहा कि सभी की बधाई संदेश का एक-एक करके के तो वे जवाब नहीं दे पाएंगी. उन्होंने इन सब के लिए सभी को धन्यवाद कहा. साथ ही यह भी कहा कि उनके प्यार और स्नेह के लिए थैंक्यू बहुत छोटा शब्द है.
शादी के बाद यह उनका पहला जन्मदिन था. उनके अनुसार, यह अब तक का ख़ास भी रहा है. नेहा को जन्मदिन की बधाई देने के लिए माता-पिता, भाई टोनी के अलावा सभी उनके अपने इकट्ठा हुए थे. सभी ने ढेर सारी मौज-मस्ती की. नेहा ने सबके साथ मज़ेदार भाव-भंगिमाओं के साथ फोटो खिंचवाए और सब का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया और कहा-
ख़ूब सारा प्यार आप सबको- आपकी नेहु…
आइए तस्वीरों के ज़रिए नेहा कक्कड़ के बर्थडे के यादगार पलों को देखते हैं…

Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar

Photo Courtesy: Instagram


यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ekta kapoor: अक्सर विवादों में रहने वाली टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर के बारे में ये 10 बातें नहीं जानते होंगे आप (Happy Birthday Ekta kapoor: 10 Unknown Facts About Television Queen)