निया शर्मा को छोटे कपड़े की वजह ...

निया शर्मा को छोटे कपड़े की वजह से होना पड़ा ट्रोल, वीडियो देख लोग बोले- ये भारतीय संस्कृति की बेइज्जती (Nia Sharma Had To Be Trolled Because Of Short Clothes, People Watching The Video Said- This Is An Insult To Indian Culture)

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने स्टाइल सेंस के लिए काफी जानी जाती हैं. लेकिन इस बार निया के स्टाइल ने जहां कुछ फैंस को क्रेजी किया, तो वहीं कुछ यूजर्स को एक्ट्रेस का ये अंदाज़ बहुत ही ज़्यादा बुरा लगा. लोगों ने निया को सोशल मीडिया पर कमेंट के जरिये जमकर खरी-खोटी सुनाई. निया का इस तरह से कपड़े पहनना लोगों को बुरी तरह नागवार गुज़रा है.

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे तो निया अपने बोल्ड लुक्स को लेकर हमेशा टॉक ऑफ द टाउन रहती हैं. उनका जब कभी भी कोई नया लुक सोशल मीडिया पर आता है, वो देखते ही देखते वायरल हो जाया करता है. लोगों को निया का फैशन सेंस काफी भाता भी है, लेकिन इस बार तो एक्ट्रेस ने जैसे हद ही कर दी है. ये भी पढ़ें : चौंकाने वाला है शालिनी पांडे का ट्रांसफॉर्मेशन, जानें कैसे हुईं ‘जयेशभाई जोरदार’ की एक्ट्रेस फैट से फिट (Shalini Pandey’s Transformation Is Shocking, Know How ‘Jayeshbhai Jordaar’ Actress Became Fit From Fat)

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. हालांकि निया के फैंस को तो उनका ये बोल्ड लुक काफी अट्रैक्ट कर रहा है, लेकिन कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की शुरुआत कर दी. 

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस वीडियो में निया ने पिंक कलर की ट्यूब टॉप पहनी हुई है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. वो पिंक कलर का नेल पेंट लगा रही होती हैं. ट्यूब टॉप के साथ निया ने रिप्ड जींस पहना है. वीडियो में निया कभी बालों को लहराते हुए पोज देती हैं, तो कभी पेंट का बटन खोलकर पोज देती हैं. निया का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखें निया का ये वीडियो. ये भी पढ़ें : जब नोरा के लिए पैपराजी ने भारती सिंह को कर दिया इग्नोर, देखें कैसे कॉमेडियन को आ गया रोना (When The Paparazzi Ignored Bharti Singh For Nora Fatehi, See How The Comedian Made her Cry)

जहां एक तरफ निया के फैंस उन्हें देख क्रेजी हो रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुनाने में लगे हैं. किसी ने लिखा, ‘मेकअप की भूतनी.’ तो किसी ने लिखा, ‘भारतीय संस्कृति को भूल गए. आपके शरीर पर ये थोड़ा सा कपड़ा बचा है उसको भी उतारकर वीडियो बनाती. अपनी भारतीय संस्कृति को बेइज्जत कर दिया.’ तो वहीं एक यूज़र ने लिखा, ‘पैसों के लिए कुछ भी.’ ऐसे अनेकों कमेंट से एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है.  ये भी पढ़ें : जब शमा सिकंदर से डायरेक्टर ने कहा था- यहां तुम्हें कोई नहीं छोड़ेगा, इतनी कम उम्र में झेला यौन उत्पीड़न (When Shama Sikander Was Told By Director- No One Will Leave You Here, Faced Saxual Harassment At Such A Young Age)

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) टेलीविजन इंडस्ट्री की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. निया ने ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’ से डेब्यू किया था, जिसमें ‘नागिन 3’, ‘इश्क में मरजावां’, ‘हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे सीरियलों में काम किया. 

×