प्रियंका चोपड़ा के जागते ही सबसे...

प्रियंका चोपड़ा के जागते ही सबसे पहले यह काम करते हैं निक जोनस, जानें क्या है उनके मज़बूत रिश्ते की सबसे खास बात (Nick Jonas Always Do This Thing When Priyanka Chopra wakes up, Know What is The Strong Thing in Their Relationship)

जब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुद से 10 साल छोटे निक जोनस से शादी की तो उनकी जमकर आलोचना की गई,  लेकिन कपल ने कभी इन आलोचनाओं पर ध्यान नहीं दिया. भले ही दोनों की उम्र के बीच 10 साल का फासला हो, लेकिन उनका रिश्ता काफी मज़बूत है. आपको बता दें कि निक और प्रियंका ने अपने-अपने धर्म के रीति-रिवाज़ों के अनुसार शादी की थी. निक और प्रियंका की जोड़ी को दुनिया भर में एक आदर्श जोड़ी के तौर पर देखा जाता है और दोनों कई मायनों में लाखों कपल्स के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि हर गुज़रते दिन के साथ दोनों का रिश्ता काफी मज़बूत होता जा रहा है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के जागते ही हर रोज़ निक जोनस कुछ ऐसा करते हैं, जो उनके रिश्ते की बॉन्डिंग को और भी मज़बूत करता है. आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भले ही प्रियंका चोपड़ा शादी करके विदेशी धरती पर सेटल हो गई हैं और वहां के कल्चर को अपना लिया है, लेकिन विदेशी धरती पर भी वो सभी देसी त्योहारों को धूमधाम से मनाती हैं. निक जोनस भी अपनी पत्नी के साथ भारत के त्योहारों में रंग जाते हैं.  इसके साथ ही शादी के बाद से उन्होंने एक ऐसी आदत अपना ली है, जिस पर प्रियंका को प्यार भी आता है और गुस्सा भी. इसका खुलासा खुद प्रियंका ने एक इंटरव्यू में किया था. यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के सबसे कम पढ़े-लिखे सितारे, फिर भी करते हैं इंडस्ट्री में राज (These Bollywood Stars are Least Educated, Even Then They Rule in Industry)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि सुबह उठते ही निक जोनस सबसे पहले मेरा चेहरा देखते हैं. एक्ट्रेस की मानें तो निक जोनस जब भी सुबह उठते हैं वो सबसे पहले प्रियंका को अपने सामने बिठा लेते हैं और उनको प्यार से निहारते रहते हैं. पति की इस आदत पर प्रियंका को कभी गुस्सा भी आता है तो कभी उन्हें अपने पति की इस आदत पर प्यार भी आता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि प्रियंका उनसे अक्सर कहती हैं कि कम से कम मुझे मस्करा और मॉइश्चराइज़र तो लगा लेने दो, लेकिन वो नहीं मानते हैं. मेरा चेहरा और आंखें नींद में होती हैं तब भी वो मुझे एकटक देखते रहते हैं. प्रियंका कहती हैं कि यह उन्हें काफी स्वीट लगता है, लेकिन ये थोड़ा अजीब भी लगता है. प्रियंका के बार-बार कहने के बावजूद निक अपनी इस आदत को बदलने के लिए तैयार नहीं है और वो अक्सर अपने दिन की शुरुआत प्रियंका का चेहरा देखकर ही करते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि प्रियंका एक बड़ी स्टार है और उनके पति निक जोनस भी एक बड़े सेलिब्रिटी व सिंगर हैं. ऐसे में दोनों का शेड्यूल काफी बिज़ी होता है, बावजूद इसके उन्होंने अपने रोमांस को ज़िंदा रखने और रिलेशनशिप को मज़बूत बनाए रखने के लिए कुछ नियम बनाए हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रियंका की माने तो दोनों ने मिलकर एक नियम बनाया है और वो यह है कि दोनों एकाध हफ्ते से ज्यादा एक-दूजे को देखे बिना नहीं रहेंगे, इसलिए भले ही दोनों दुनिया के किसी भी कोने में रहें, लेकिन हफ्ते में एक बार मिलने की कोशिश ज़रूर करते हैं, ताकि साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें. यह भी पढ़ें: गोल्फ खेलते हुए पति निक जोनस के लिए चीयर लीडर बनी ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा, तो फैंस को भी ऑटोग्राफ्स देकर किया खुश, वायरल हुई एक्ट्रेस कीं तस्वीरें और वीडियोज़ (Priyanka Chopra Turns Perfect Cheerleader For Hubby Nick Jonas At His Golf Game, See Videos And Photos)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया था. मेट गाला में जब दोनों को एक साथ देखा गया, तब से दोनों के डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं. डेटिंग की खबरों के बीच ही निक जोनस ने प्रियंका को उनके बर्थेड पर प्रपोज़ किया था, जिसके कुछ महीने बाद ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए. कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी. इसी साल जनवरी में दोनों सरोगेसी के ज़रिए बेटी के पैरेंट्स बने हैं और उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी रखा है.

×