पत्नी गिन्नी की प्रेग्नेंसी नहीं...

पत्नी गिन्नी की प्रेग्नेंसी नहीं, बल्कि इस वजह से ऑफ एयर हुआ था ‘द कपिल शर्मा शो’, कॉमेडियन ने किया खुलासा (Not Because of Wife Ginni’s Pregnancy, but Because of This Reason The Kapil Sharma Show Went Off Air, Comedian Reveals)

टीवी के स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का पिछला सीज़न जब ऑफ एयर हुआ था, तब ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में अपनी पत्नी और फैमिली को टाइम देने के लिए कपिल ने शो से ब्रेक लिया है, इसलिए शो के मेकर्स ने इसे कुछ समय के ऑफ एयर कर दिया. हालांकि कुछ समय पहले ही ‘द कपिल शर्मा शो’ नए अंदाज़ में फिर से दर्शकों के बीच लौटा है और उनका खूब मनोरंजन कर रहा है. इस बीच कपिल शर्मा ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि पत्नी गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी की वजह से नहीं, बल्कि किसी और कारण से ‘द कपिल शर्मा शो’ को ऑफ एयर किया गया था.

Kapil Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kapil Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, जनवरी 2021 में कॉमेडियन कपिल शर्मा की कुछ फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिनमें वो व्हील चेयर पर बैठे हुए नज़र आए थे. उनकी तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद कपिल की सेहत की चिंता उनके फैन्स को सताने लगी थी. एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर स्पॉट किए जाने के बाद कपिल ने बताया था कि उन्हें जिम में पीठ पर चोट लग गई थी. इस दौरान उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को ऑफ एयर कर दिया गया था. ऐसे में यही कहा जा रहा था कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ की सेकेंड प्रेग्नेंसी के चलते शो को कुछ समय के लिए ऑफ एयर किया गया है. यह भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा शो’ के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला (FIR Filed Against ‘The Kapil Sharma Show’, Know What is The Matter)

Kapil Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अब जब नए अंदाज़ में ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है तो ऐसे में कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि गिन्नी की प्रेग्नेंसी के चलते नहीं, बल्कि उनकी रीढ़ की हड्डी की चोट के कारण उनके लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो को ऑफ एयर कर दिया गया था. वीडियो में कपिल ने आगे बताया है कि साल 2015 में उन्हें यूएसए में पहली बार पीठ पर चोट लगी थी, लेकिन उन्हें दर्द के असली कारण का पता नहीं था.

कॉमेडियन ने बताया कि उन्होंने डॉक्टर को दिखा तो डॉक्टर ने उन्हें एपिड्यूरल दिया, जिसके चलते उन्हें दर्द से राहत मिली, लेकिन 2021 की शुरुआत में उन्हें फिर से पीठ में चोट लग गई, जिसके कारण उनकी तकलीफ ज्यादा बढ़ गई. कपिल ने बताया कि जनवरी 2021 में पीठ पर चोट लगने के कारण उन्हें अपने कई प्लान कैंसिल करने पड़े और उन्हें काफी दर्द से दो चार होना पड़ा.

Kapil Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपिल ने बताया कि उन्हें 2021 में फिर से समस्या हुई, उनके कई प्लान थे. लेकिन चोट के कारण उन्हें सभी प्लान कैंसिल करने पड़े. इसी चोट के कारण मुझे अपना शो द कपिल शर्मा शो भी ऑफ एयर करना पड़ा. अपना दर्द बयां करते हुए कपिल ने कहा कि इस दर्द के कारण मेरे व्यवहार में काफी बदलाव आ गए और मैं असहाय महसूस करने लगा, क्योंकि मैं बिस्तर से उठ नहीं पा रहा था. फिर लोग बताने लगे कि हर समय लेटे रहने से मेरा वज़न बढ़ जाएगा, इसलिए मुझे लिक्विड डायट शुरु करने की सलाह दी गई. कॉमेडियन ने यह भी कहा कि इस दौरान उन्हें कई परेेशानियों से जूझना पड़ा. यह भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो: रोमांटिक सीन्स पर रणधीर कपूर ने कही ऐसी बात, बेटी करिश्मा अपनी आंखें बंद करने पर हो गईं मजबूर (The Kapil Sharma Show: Randhir Kapoor Comments On Romantic Scenes, Daughter Karisma Closes Her Eyes)

Kapil Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kapil Sharma Show
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा के अलावा अर्चना पूरन सिंह, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और किकू शारदा जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं. इसी साल के शुरुआत में इस शो को कुछ समय के लिए ऑफ एयर कर दिया गया था और कुछ महीनों के अंतराल के बाद कुछ समय पहले ही यह शो नए अंदाज़ में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पर्दे पर लौटा है.

×