दीपेश भान ही नहीं टीवी के ये सित...

दीपेश भान ही नहीं टीवी के ये सितारे भी फिट होने के बावजूद बेहद कम उम्र में दुनिया को कह गए अलविदा (Not Only Deepesh Bhan, Even These TV Stars Said Goodbye to The World at a Very Young Age)

टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में मलखान की भूमिका निभाने वाले दिनेश भान के अचानक निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. महज़ 41 साल की उम्र में दीपेश भान के निधन से टीवी सेलेब्स के साथ-साथ उनके फैन्स को भी तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, दीपेश भान टीवी के ऐसे पहले एक्टर नहीं हैं जो फिट होने के बावजूद कम उम्र में इस दुनिया को छोड़ गए हैं, क्योंकि इससे पहले भी टीवी के कई सेलेब्स फिट और हेल्दी होने के बावजूद इस दुनिया को अलविदा कह गए. आइए जानते हैं कम उम्र में दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़कर जाने वाले सितारों के बारे में…

दीपेश भान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘भाबीजी घर पर हैं’ में मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का 41 साल की उम्र में शनिवार को अचानक निधन हो गया. दीपेश न तो शराब पीते थे और न ही सिगरेट. फिटनेस और हेल्थ को लेकर सतर्क रहने वाले दीपेश भान क्रिकेट खेलते समय अचानक गिर गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. यह भी पढ़ें: Deepesh Bhan’s Death: शराब-सिगरेट को हाथ तक नहीं लगाते थे दिपेश भान, 10 दिन पहले ही कराया था फुल बॉडी चेकअप (Deepesh Bhan’s Death: Deepesh Never Had Alcohol, cigarettes, Did A Full Body Health Check-up 10 Days Ago)

सिद्धार्थ शुक्ला

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसे एक्टर थे जो अपनी फिटनेस का खास तौर पर ख्याल रखते थे, बावजूद इसके उन्होंने बहुत कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. 40 साल के सिद्धार्थ का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’, ‘बालिका वधु’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे सीरियल में काम करने वाले सिद्धार्थ की मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री हिल गई थी.

सुशांत सिंह राजपूत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मानव का किरदार निभाकर घर-घर में फेसम होने वाले सुशांत सिंह राजपूत महज 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए. टीवी से पॉपुलर होने के बाद उन्होंने बड़े पर्दे का रुख किया था और उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था. उनके निधन से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा था.

समीर शर्मा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कहानी घर-घर की’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘वो रहने वाली महलों की’ और ‘ज्योति’ जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुके एक्टर समीर शर्मा का नाम भी कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वाले सितारों में शामिल है. बताया जाता है कि महज 44 साल की उम्र में एक्टर ने सुसाइड कर लिया था.

प्रत्युषा बनर्जी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की ‘बालिका वधु’ बनकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने महज 24 साल की उम्र में सुसाइड कर लिया था. फिट और हेल्दी होने के बावजूद प्रत्युषा के अचानक इस तरह से दुनिया से चले जाने से टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था. कहा जाता है कि प्रत्युषा प्यार में मिले धोखे की वजह से डिप्रेशन में थीं और इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली.

संजीत बेदी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘दिल मिल गए’, ‘कसौटी ज़िंदगी की’, ‘संजीवनी’, ‘जाने क्या बात हुई’ जैसे कई सीरियल्स में नज़र आ चुके एक्टर संजीत बेदी ने महज 38 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. बताया जाता है कि उनके ब्रेन में कुछ दिक्कत थी, जिसके चलते उनका निधन हो गया था.

कुशल पंजाबी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के एक्टर कुशल पंजाबी ने भी महज़ 42 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक्टर को ‘इश्क में मरजावां’, ‘गुटर गू’, ‘सीआईडी’, ‘कसम से’ और ‘आसमान से आगे’ जैसे कई सीरियल्स में देखा जा चुका है. यह भी पढ़ें: दिवगंत एक्टर दीपेश कर चुके हैं बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ काम, भाभी जी घर पर हैं के लिए मिलती थी इतनी फीस (Late Actor Dipesh Has Done Work With Bollywood Superstar, He Used To Get So Much Fee For Bhabhi Ji Ghar Par Hai)

अबीर गोस्वामी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दुनिया को जल्दी अलविदा कहने वाले सितारों में टीवी एक्टर अबीर गोस्वामी की नाम भी शामिल है. दरअसल, साल 2013 में अबीर गोस्वामी को कार्डियक अरेस्ट आया था और उन्होंने 38 साल की उम्र में ही दम तोड़ दिया. अबीर गोस्वामी ने ‘घर आ जा परदेसी’, ‘कसुम’, ‘मैं तेरी परछाई’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया था.

×