OMG: इतने करोड़ में हुई तस्वीरों...

OMG: इतने करोड़ में हुई तस्वीरों की डील, इसलिए विक्की और कैट की शादी पर लगाए गए इतने प्रतिबंध (OMG: The Deal Of Pictures Done In So Many Crores, That’s Why So Many Restrictions Imposed On Vicky And Kat’s Marriage)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के शादी की रस्में पूरे जोरों शोरों से शुरु हो चुकी हैं. उनके चाहने वालों को उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतज़ार है. वैसे ये बात तो हम सभी अब तक जान ही चुके हैं कि इनकी शादी में कितने सारे प्रतिबंध लगाए गए हैं. यहां तक कि मेहमानों को भी शादी अटेंड करने के लिए कड़े प्रतिबंध से गुजरना पड़ रहा है. लेकिन क्या आप उन प्रतिबंधों के पीछे की वजह को जानते हैं? नहीं, तो चलिये हम आपको बताते हैं कि आखिर क्यों ये सितारे नहीं चाहतें शादी की तस्वीरें लीक करना.

Vicky And Kat's Marriage
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के राइट्स अमेजन प्राइन वीडियो ने खरीद लिए हैं. इसके लिए इस स्टार कपल को पूरे 80 करोड़ रुपये की राशि मिलने की बात कही जा रही है. यही कारण है कि शादी से जुड़े सभी डिटेल्स को गोपनीय रखा जा रहा है. गेस्ट को शादी के किसी भी फंक्शन में मोबाइल ले जाने तक की इजाजत नहीं है.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल ने कैटरीना को ऐसे किया था शादी के लिए प्रपोज, दोस्त ने किया खुलासा (This Is How Vicky Kaushal Proposed To Katrina For Marriage, Friend Revealed)

Vicky And Kat's Marriage
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि कैटरीना और विक्की ऐसे पहले स्टार नहीं हैं, जिन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों और वीडियोज के राइट्स किसी को बेचे हैं. इससे पहले भी मशहूर सितारे ऐसा करते रहे हैं. उसके बदले उन्हें अच्छी खासी रकम तो मिल ही जाती है और साथ ही पब्लिसिटी भी हो जाती है. ये ट्रेंड न सिर्फ भारत, बल्कि कई देशो में आम है. सेलिब्रिटी अपनी शादी की एक्सक्लूसिव वीडियोज और तस्वीरों के राइट्स किसी मैग्जीन या चैनल को बेच देते हैं. आपको याद हो कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के शादी तस्वीरें भी लीक नहीं हुई थीं. उन्होंने भी किसी कंपनी को तस्वीरों के राइट्स दे दिए थे.

ये भी पढ़ें: जब विक्की कौशल ने सबके सामने कैटरीना को कर दिया था शादी के लिए प्रपोज, वायरल हो रहा है पुराना वीडियो (When Vicky Kaushal Proposed To Katrina In Front Of Everyone For Marriage, Old Video Is Going Viral)

Vicky And Kat's Marriage
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विक्की और कैटरीना के शादी के फंक्शन 7 दिसंबर को शुरु हो गए हैं जो 9 दिसंबर तक चलेंगे. वहीं 10 दिसंबर को रिसेप्शन रखा जाएगा. शादी में 120 मेहमानों को इनवाइट किया गया है. विक्की और कैटरीना की शादी के लिए विशेष मंडप तैयार किया गया है. मंडप को पूरी तरह से रजवाड़ा लुक दिया गया है. सोशल मीडिया पर इनकी शादी पिछले कई दिनों से जमकर ट्रेंड कर रही है.

ये भी पढ़ें: कमाई के मामले में विक्की कौशल से काफी आगे हैं कैटरीना कैफ, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश (Katrina Kaif Is Far Ahead Of Vicky Kaushal In Terms Of Earning, Will Be Blown Away Knowing Net Worth)

Vicky And Kat's Marriage
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन सबके अलावा खबर ये भी है कि कोरोना को ध्यान में रखते हुए वेडिंग वेन्यू पर हर मेहमान को अपना टेस्ट करवाना आवश्यक है. ठीक उसी तरह की सावधानियां बरती जा रही हैं, जिस तरह की सावधानी शूटिंग के वक्त बरती जाती हैं. मेहमानों से आग्रह किया जा रहा है कि वो हर समय मास्क लगा कर रखें. इसके अलावा वक्त वक्त पर वेडिंग प्वाइंट को सेनिटाइज किया जा रहा है. साफ-सफाई का काफी ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है. ज्यादातर फंक्शन बाहर खुले में ही होने की बात कही जा रही है.

×