करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर ...

करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर और लग्ज़री कारों की मालकिन हैं सपना चौधरी, कभी चंद रुपयों के लिए करती थीं स्टेज पर डांस (Once Sapna Chaudhary used to Dance on Stage For a Few Rupees, Now She Lives a Luxury Life)

हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. जी हां, आज भले ही सपना चौधरी लग्ज़री लाइफ जी रही हैं, लेकिन यहां तक का सफर उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है. सपना चौधरी की ज़िंदगी में एक ऐसा दौर भी था, जब दो वक्त की रोटी और चंद पैसों के लिए उन्हें स्टेज पर डांस करना पड़ता था. हालांकि सालों की कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर सपना चौघरी ने जो मंज़िल हासिल की है, आज हर कोई उसकी सराहना करता है. आज सपना चौधरी करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर और लग्ज़री कारों की मालकिन हैं. चलिए जानते हैं सपना चौधरी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर और लग्ज़री कारों की मालकिन बनने के लिए सपना चौधरी को काफी लंबा और कठिन रास्ता तय करना पड़ा है. बताया जाता है कि 18 साल की उम्र में सपना चौधरी के पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद पूरे घर की ज़िम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई. घर-परिवार की ज़िम्मेदारी को निभाने के लिए सपना चौधरी ने स्टेज पर गाना और नाचना शुरु कर दिया. यह भी पढ़ें: इस लत की वजह से हुआ था नारायणी शास्त्री का ब्रेकअप, फिर विदेशी बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप तरीके से शादी (Narayani Shastri’s Breakup Happened due to This Addiction, Then Married Secretly to a Foreigner Boyfriend)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

चंद रुपयों के लिए स्टेज पर नाचने और गाने के चलते सपना चौधरी को लोगों के खूब ताने सुनने को मिलते थे, लेकिन सपना ने किसी की भी परवाह नहीं की, क्योंकि नाचना और गाना उनकी रोज़ी-रोटी का ज़रिया था. इसी के दम पर वो अपने परिवार वालों के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करती थीं. स्टेज पर डांस करने को वैसे तो सपना ने अपनी रोज़ी-रोटी का ज़रिया बना था, लेकिन इसी काम ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर कर दिया. उनके लिए लोगों की दीवानगी का आलम तो यह था कि उनके डांस और गाने के बिना पार्टियों की रौनक अधूरी लगने लगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

स्टेज पर डांस करने वाली सपना की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ने लगी थी, जिसके बाद उन्हे सलमान खान के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ऑफर मिला. बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद तो जैसे सपना चौधरी की किस्मत के तारे और बुलंद हो गए. शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के बाद सपना चौधरी को पूरे देश में खूब पॉपुलैरिटी मिली. इस शो से बाहर आने के बाद सपना को कुछ फिल्मों में आइटम नंबर करने के ऑफर्स भी मिले.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पहले चंद रुपयों के लिए स्टेज पर डांस करने वाली सपना चौधरी आज आलीशान ज़िंदगी जीती हैं और वो कुछ घंटों के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी अब एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए करीब 25 लाख रुपए चार्ज करती हैं, जबकि किसी इवेंट में कुछ घंटों के लिए शिरकत करने पर वो करीब 3 लाख रुपए चार्ज करती हैं. सपना के नेटवर्थ की बात करें तो वो करीब 50 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं. उनके पास नफसगढ़ में एक आलीशान बंगला है, जबकि उनके पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ और ऑडी क्यू 7 जैसी लग्ज़री कारें हैं. यह भी पढ़ें: जब टीवी की छोटी बहू के साथ हुई थी धोखाधड़ी, रुबीना दिलैक को झेलना पड़ा था इतना बड़ा नुकसान (When Chhoti Bahu Became The Victim of Cheating, Rubina Dilaik had to Face Such a Big Loss)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सपना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2020 में वीर साहू से शादी कर ली थी. हालांकि हरियाणवी सिंगर ने अपनी शादी को सबसे छुपाकर रखा था. शादी के बाद सपना ने जब बेटे को जन्म दिया तब उनके शादीशुदा होने की बात सबको पता चली. उनके पति हरियाणवी फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं. लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर फैन्स के साथ अपनी ग्लैमरस फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. फैन्स भी उनके वीडियो और फोटोज़ का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं.

×