IN PICS: मंगलसूत्र, सिंदूर ...

IN PICS: मंगलसूत्र, सिंदूर और चूड़ा पहने शादी के बाद पहली बार पति सैम बॉम्बे के साथ एयरपोर्ट पर पोज़ देते हुए पूनम पांडे (Poonam Pandey At The Airport Flaunts Mangalsutra, Sindoor And Chooda While Posing With Husband Sam Bombay)

अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज़ से फैंस का दिल चुरानेवाली हॉटेस्ट एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करके सको हैरान कर दिया है. वैसे भी पूनम पांडेय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अपने बोल्ड वीडियोज़ और फोटोज को लेकर।  लेकिन इस बार अपनी शादी की खूबसूरत फोटोज़ शेयर कर एक बार फिर सोशल मीडिया में सारी सुर्खियां बंटोर ली हैं. अब वे किसी दुहन बन चुकी है और शादी के बाद पहली बार पति सैम के साथ एयर पोर्ट पर पोज़ देते हुए दिखाई दी हैं. आइये देखते है उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

प्रत्येक शादीशुदा कपल की तरह हाथों में हाथ डाले हुए पति-पत्नी दिखाई दिए.

Poonam Pandey

गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और हाथों में छुड़ा पहने हुए नई-नवेली दुल्हन के रूप में पूनम पांडेय बहुत खूबसूरत लग रही थी.

Poonam Pandey

मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी के बंधन में बंधीं. बुधवार सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर पति के साथ दीं.

Poonam Pandey

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को देखकर ऐसा कयास लगाए जा रहे हैं कि पति सैम के साथ हनीमून के लिए जा रही हैं

Poonam Pandey

पूनम ने गुलाबी क्रॉप टॉप और सफ़ेद पैंट पहनी हुई थी. कोरोना से बचाव के लिए चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था.

Poonam Pandey

कोरोना की वजह से मास्क लगाने के बावजूद उनके चेहरे की ख़ुशी बिल्कुल साफ नज़र आ रही थी.

Poonam Pandey

जुलाई के महीने में पूनम पांड़े ने बॉयफ्रेंड सैम के साथ सगाई की थी और 2 महीने बाद ही शादी कर ली .

Poonam Pandey

कोरोना महामारी के कारण शादी के समारोह में केवल गिने चुने लोगों को ही आमंत्रित किया गया था.

Poonam Pandey

और भी पढ़ें: क्या पत्नी जया के बचाव में उतरे अमिताभ बच्चन, घुमा फिरा कर कंगना को घमंडी कह साधा निशाना? (Amitabh Bachchan Defends Jaya, Targets Kangana?)