बिग बॉस से शादी तक का सफ़र,...

बिग बॉस से शादी तक का सफ़र, ट्विस्ट्स से भरी थी प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की ये अलग-सी लव स्टोरी! (Prince Narula And Yuvika Chaudhary’s Love Story: Nothing Less Than A Fairy-Tale Romance)

रियालिटी शो में कहां मिलता है किसी को सच्चा प्यार, यही हम सब मानते थे लेकिन प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने इस सोच को ग़लत साबित कर दिखाया और अपने प्यार को शादी की मंज़िल तक पहुँचाया.

प्रिंस रोडीज़ और स्प्लिट विला जैसे शो के पप्रिंस थे और बहुत सी लड़कियाँ उनकी दिवानी थीं. लेकिन प्रिंस खुद युविका के इतने दीवाने हो गए कि उनसे शादी रचा डाली.

Prince Narula And Yuvika Chaudhary

दरअसल बिग बॉस 9 में दोनों की मुलाक़ात हुई. दोनों में नज़दीकियाँ बढ़ने लगी और प्रिंस ने युविका से प्यार का इज़हार भी अनोखे अंदाज़ में किया. उन्होंने दिल के शेप का पराँठा बनाकर अपने दिल की बात युविका से की वो भी नेशनल टीवी पर.

Prince Narula And Yuvika Chaudhary

युविका पंजाबी फ़िल्मों में काफ़ी काम कर चुकी हैं और यहां तक कि हिंदी फ़िल्म और टीवी में भी वो जाना माना नाम हैं. उन्हें देखते ही प्रिंस उन पर लट्टू हो गए लेकिन प्यार के इज़हार के बाद भी इनकी प्रेम कहानी में काफ़ी ट्विस्ट आए. प्रिंस के प्यार के इज़हार का वो कोई जवाब देतीं इससे पहले ही युविका शो से बाहर हो गईं और उसके बाद एंट्री हुई नोरा फतेही की.

नोरा और प्रिंस में भी नज़दीकियाँ बढ़ने लगी थीं, जिसे देख के यही लग रहा था कि युविका का जादू प्रिंस के सिर से उतर चुका है. लेकिन युविका को शो में वापस बुला लिया गया और उन्होंने प्रिंस से सवाल भी किए कि आख़िर वो क्या चाहते हैं.

Prince Narula And Yuvika Chaudhary

बहरहाल सबको यही लगा था कि यह सब शो की टीआरपी बढ़ाने के हथकंडे हैं. शो ख़त्म हुआ और प्रिंस जीत गए.

इसके बाद प्रिंस और युविका फिर से मिलने लगे और बीच बीच में प्रिंस और युविका के रिश्तों की चर्चा भी होती थी जिसे दोनों ही नकार देते थे. लेकिन कहते हैं ना इश्क़ और मुश्क छुपाए नहीं छुपता, एक समय के बाद प्रिंस ने युविका से अपने रिश्ते को क़बूला.

Prince Narula And Yuvika Chaudhary

लेकिन दोनों की मंगनी से पहले ही दोनों के बीच झगड़े व अनबन की खबर आई थी जिसका खुलासा युविका ने खुद किया. उन्होंने बताया कि मंगनी से कुछ समय पहले से ही प्रिंस का व्यवहार बदला हुआ सा था और वो बात बात में झगड़ने लगे थे. युविका को लगा कि प्रिंस बदल गए हैं और उन दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ सकता. लेकिन प्रिंस यह सब युविका को सरप्राइज़ देने के लिए कर रहे थे और उन्होंने अगले ही दिन युविका को शादी के लिए प्रपोज़ करके उनसे घरवालों के सामने सगाई कर ली.

Prince Narula And Yuvika Chaudhary

दोनों ने जल्द ही शादी का ऐलान भी कर दिया. दोनों अब खुश हैं और इनकी जोड़ी बेहद प्यारी भी लगती है.

यह भी पढ़ें: 10 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिन्हें रह चुकी है नशे की लत! (10 Bollywood Actresses Who Were Alcoholic in Real Life)