बेटी को नजर से बचाने के लिए प्रि...

बेटी को नजर से बचाने के लिए प्रियंका चोपड़ा अपनाती हैं ये टोटके (Priyanka Chopra Adopts These Tricks To Save Her Daughter From Sight)

प्रियंका चोपड़ा शादी के कई साल बाद एक प्यारी सी बेटी की मां बनी और वो अपने मदर हुड को काफी एंजॉय कर रही हैं. आए दिन वो अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक आम मां हो या कोई सेलिब्रिटि मां, हर कोई अपने बच्चे को बुरी नजर से बचाने के लिए कुछ न कुछ टोटके जरूर अपनाती हैं. जहां तक देसी गर्ल की बात है, तो वो भी इससे अछूती नहीं हैं और ये सब प्रियंका के पोस्ट के जरिए जाहिर हुआ है. आइए जानते हैं क्या है प्रियंका का बुरी नजर से बचाने वाला रक्षा कवच.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका बेटी मालती को ऐसे बचाती हैं नजर से – जबसे प्रियंका चोपड़ा मां बनी हैं उनके फैंस उनकी बेटी मालती चोपड़ा जोनास को देखने के लिए उत्सुक हैं. हालांकि प्रियंका ने मालती का चेहरा अभी दुनिया से छुपा कर रखा है लेकिन वो अपनी बेटी के साथ बिताए पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. हाल ही में सामने आई एक तस्वीर में जिस बात ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वो है मालती के हाथ में बंधा काला धागा और पैरों में दिख रही काले और गोल्डन मोतियों की पायल, जो आम तौर पर नजर से बचाने के लिए बांधा जाता है. इससे तो ये साफ है कि बच्चे के मामले में प्रियंका बिल्कुल टिपिकल इंडियन मां हैं और बेटी को नजर से बचाने के लिए एक्ट्रेस ने उसे काले धागे व मोती पहनाई है. इन तस्वीरों को प्रियंका के फैंस ने जमकर प्यार दिया है और अपनी बेटी के लिए इतनी चिंता पर खूब वाह वाही की है. साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मालती पर प्यार लुटाया.

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से नेहा कक्कड़ को हर शो में आ जाता है रोना, सिंगर ने खुद बताई वजह (So Because Of This Neha Kakkar Gets To Cry In Every Show, The Singer Herself Told The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

समय से पहले हुआ था मालती का जन्म – प्रियंका जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी. प्रियंका की बेटी प्री मैच्योर बेबी है. जन्म लेने के 100 दिनों तक मालती NICU में रही थी. इस दौरान प्रियंका ने मजबूती से हालातों का सामना किया था. निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के 100 दिन के बाद घर लौटने पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी बयां की थी. काफी व्यस्त शेड्यूल होने के बावजूद प्रियंका बेटी के जन्म के बाद अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कमाल का बैलेंस बनाकर चल रही हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन हसीनाओं को कई बार हो चुका है प्यार, एक तो बॉलीवुड के किंग को भी कर चुकी हैं डेट (These Bollywood Beauties Have Fallen In Love Many Times, One Has Even Dated The King Of Bollywood)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका के धैर्य पर निक ने की थी तारीफ – बेटी के जन्‍म की खबर देने के बाद निक जोनस ने एक इंटरव्‍यू में एक मां के तौर पर प्रियंका की तारीफ के पुल बांधे थे. निक ने कहा था कि जिस तरह प्रियंका किसी सैनिक की तरह बेटी की देखभाल में अस्‍पताल में डटी रहीं, उस डेडिकेशन के लिए उनके पास शब्‍द नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: सोनम कपूर के पति हैं इतनी बड़ी संपत्ति के मालिक, सुनकर उड़ जाएंगे होश (Sonam Kapoor’s Husband Is The Owner Of Such A Huge Property, He Will Be Blown Away By Hearing)

×