तो इस वजह से नेहा कक्कड़ को हर श...

तो इस वजह से नेहा कक्कड़ को हर शो में आ जाता है रोना, सिंगर ने खुद बताई वजह (So Because Of This Neha Kakkar Gets To Cry In Every Show, The Singer Herself Told The Reason)

नेहा कक्कड़ एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जिनकी फैनफॉलोइंग हर तरफ जबरदस्त है. फिर चाहे सोशल मीडिया पर ही क्यों न हो. जहां तक इंस्टाग्राम की बात है तो फिलहाल उनके वहां पर 70 मीलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लेकिन क्या आपने कभी इस बात पर गौर फरमाया है कि इतनी सक्सेसफुल सिंगर को रोना बहुत आता है. ज्यादातर शोज में आपने उन्हें इमोशनल होते हुए देखा होगा और इसके लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा. लेकिन अब उन्होंने बताया है कि आखिर उन्हें इतना रोना आता क्यों है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिछले दिनों की ही बात है, जब वो टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में गेस्ट बनकर गई थीं. शो में एक कंटेस्टेंट की आवाज सुनकर वो हमेशा की तरह इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे. दरअसल वो कंटेस्टेंट उन्हीं का गाना ‘माही वे’ गा रहा था. नेहा के इस तरह से रोने पर उन्हें ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर ले लिया. ऐसे में अब नेहा ने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया है और बताया है कि आखिर उन्हें इतनी जल्दी रोना क्यों आ जाता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि आखिर उन्हें जल्दी रोना क्यों आ जाता है. उन्होंने कहा कि, “मैं ट्रोल करने वालों को दोष नहीं दे सकती, ऐसे बहुत से लोग हैं जो बिल्कुल भी भावुक नहीं हैं. जो लोग भावुक नहीं हैं, उनके लिए मैं नकली लगूंगी, लेकिन जो लोग मेरे जैसे संवेदनशील होते हैं, वे मुझे समझेंगे और मुझे रिलेट करेंगे. आज के समय में हम जैसे ज्यादातर लोग नहीं हैं, जो दूसरों के दर्द को महसूस कर सके और उनकी मदद करना चाहते हैं. मुझमें ये खासियत है और मुझे इसका कोई मलाल नहीं है.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके अलावा भी नेहा ने बहुत सारी बातें की. गौरतलब है कि हाल ही में टीवी रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 से जुड़े एक वीडियो को टीवी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें एक कंटेस्टेंट के गाने माही वे गाने को सुनकर नेहा कक्कड़ रोती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसके बाद लोगों ने नेहा को ट्रोल करना शुरु कर दिया था.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल ने बताया कि उन्हें कैसा पति चाहिए, फैंस को याद आ गए सिद्धार्थ (Shahnaz Gill Told What Kind Of Husband She Wants, Fans Remembered Siddharth)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आज के समय में भले ही नेहा की जबरदस्त फैफ फॉलोइंग है, लेकिन जब नेहा ने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की थी, तो उन्हें उस वक्त कोई नहीं जानता था, लेकिन जब उन्होंने शाहरुख खान के लिए गाना गाया तो उनकी पॉपुलैरिटी एकदम से बढ़ने लग गई. इसके बाद सिंगर ने साल 2008 में मीत ब्रदर्स के साथ ‘नेहा द रॉकस्टार’ नाम से अपना अल्बम लॉन्च किया.

ये भी पढ़ें: कटरीना कैफ को महेश भट्ट ने दिखाया था अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता, वजह है हैरान करने वाली (Mahesh Bhatt Showed Katrina Kaif The Way Out Of His Film, The Reason Is Astonishing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नेहा कक्ड़ ने सेल्फी वीडियो का एक ट्रेंड निकाला था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया और वो काफी पॉपुलर हो गया था. नेहा न सिर्फ भारत देश में फेमस हैं, ब्लिक विदेशों में भी वो काफी मशहूर हैं. आए दिन वो दूसरे देशों में कॉन्सर्ट करती रहती हैं और हर जगह उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिलता है.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन हसीनाओं को कई बार हो चुका है प्यार, एक तो बॉलीवुड के किंग को भी कर चुकी हैं डेट (These Bollywood Beauties Have Fallen In Love Many Times, One Has Even Dated The King Of Bollywood)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक नेहा कक्कड़ के शुरुआती जीवन की बात है तो उनके पिताजी घर चलाने के लिए समोसे बेचा करते थे. ज्यादातर लोग इस बात को जानते हैं कि बचपन से ही नेहा जगराते में गाया करती थीं. नेहा ने कभी संगीत की शिक्षा नहीं ली है, लेकिन उनकी गायिकी लोगों को दीवाना बना देती है.

×