राखी सावंत ने गुपचुप शादी क...

राखी सावंत ने गुपचुप शादी की खबर पर किया खुलासा, जानें क्या है सच? (Rakhi Sawant Cleares The Air About her Wedding Rumours)

पिछले 1-2 दिनों से यह खबर सुनने को मिल रही थी कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) में मुंबई के पांच सितारा होटल में गुपचुप तरीक़े से शादी (Marriage) कर ली है. एक इंटरटेंमेट साइट पर छपी खबर के अनुसार, राखी सावंत ने 28 जुलाई की दोपहर को मुंबई के J W मैरियटमें एक NRI से गुपचुप तरह से शादी रचाई. रिपोर्ट के अनुसार, उनकी शादी एक प्राइवेट फंक्शन था. जिसमें सिर्फ उनका परिवार सहित 4 से 5 लोग ही शामिल हुए थे. यहां तक की ज्वेलरी ब्रांड  सायाेनारा और उनका ब्राइडल मेकअप करने वाली आर्टिस्ट गुरप्रीत घुरा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राखी का लुक शेयर किया और लिखा सेलेब ब्राइड.  यह पढ़ने के बाद सभी यही सोच रहे थे कि राखी ने क्या वाकई शादी कर ली है.
लेकिन ये सभी खबरें गलत हैं और खुद राखी ने इस पर सफाई दी है. इस बारे में पूछे जाने पर राखी सावंत ने कहा कि, ” मेरी शादी की खबर बिल्कुल गलत है. यह एक अफवाह है. असल में मैं JW मैरियट होटल  में एक ब्राइडल फोटोशूट कर रही थी. मेरे साथ इस शूट के दौरान 2 से 3 लोग मौजूद थे. जिनमें से एक NRI था. हम कलाकारों के लिए इतने आसान तरीके से कैसे लिख देते हैं? अगर अभिनेत्री के हाथ में मेहंदी लगी है और उसने हाथ ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है तो उसे लोग शादी-शुदा मान लेते हैं.” 

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

राखी ने आगे कहा, “अगर कोई अभिनेत्री हॉस्पिटल चली जाए तो लोग अपने मन से ही सोच लेते हैं कि या तो वो बेबी प्लानिंग कर रही है या फिर वह अबॉर्शन करवाने गई है. अगर मैं शादी करूंगी, जोकि मैंने 2020 में प्लान की है, तो मैं उसकी अनाउन्समेंट सबके सामने अनाउंसमेंट करूंगी. हां, आजकल ज्यादातर शादियों की एक एक्सपायरी डेट है. इसलिए मैं थोड़े शंका में रहती हूं.” हालांकि राखी कि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो वही जाने, क्योंकि अक्सर यह ड्रामा क्वीन अपने बयानों, तस्वीरों और वीडियोज़ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.”  वैसे यह पहला मौका नहीं है जब राखी सावंत की शादी की चर्चा सामने आई है. इसके पहले भी वे दिसम्बर 2018 में उन्होंने दीपक कलाल के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें अपनी शादी की प्लानिंग बताई थी, लेकिन दोनों की ही शादी नहीं हुई. इसके पहले 2009 में राखी का स्वयंवर नाम से एक रियलटी टीवी शो भी कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे केक की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे (Priyanka Chopra’s Red And Gold 24K Birthday Cake’s Exorbitant Price Will Leave You SHOCKED)