राखी सावंत ने प्रेम चोपड़ा के फ्...

राखी सावंत ने प्रेम चोपड़ा के फ्रैक्चर्ड हाथ पर किया किस, देखिए कैसा था एक्टर का रियक्शन (Rakhi Sawant Kisses On Prem Chopra’s Fractured Hand, See How The Actor’s Reaction Was)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों दुबई में हैं. हाल ही में राखी ने दुबई में आयोजित मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट अवॉर्ड्स में शिरकत की थी, जहां से उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किया था. दुबई के इस शानदार इवेंट में विवेक ओबेरॉय, काजोल और सनी लियोनी समेत बॉलीवुड के कई हस्तियों ने भाग लिया था. वहीं सीनियर्स एक्टर्स में रंजीत और प्रेम चोपड़ा ने भी इवेंट में शामिल होकर रौनक बढ़ाई थी. इसी दौरान राखी सावंत ने दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा से मुलाकात की थी, जिसकी एक प्यारी सी झलक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Prem Chopra's Fractured Hand
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Prem Chopra's Fractured Hand
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम (विरल भयानी)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रंजीत, प्रेम चोपड़ा और राखी सावंत नज़र आ रहे हैं. प्रेम चोपड़ा के हाथ में चोट लगी है जिसकी वजह से उनके हाथ पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है. इसीलिए राखी सावंत ने बड़े ही प्यार से प्रेम चोपड़ा के चोट लगे हुए हाथ पर किस किया और उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआएं भी दी. राखी सावंत का ये प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे हैंं.

ये भी पढ़ें: पद्मिनी कोल्हापुरे ने गाया अपना ही गाना ‘ये गलियां ये चौबारा’, 56 की उम्र में चलाया आवाज़ का जादू (Padmini Kolhapure Sang Her Own Song ‘Yeh Galiyan Ye Chaubara’, Played The Magic Of Voice At The Age Of 56)

विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इसपर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “रियल लाइफ में रियल हीरोज.” तो किसी ने लिखा, ” Love u rakhi u very kind and sweet heart ❤️ 😍😘 ” वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, “लेजेंड को छोड़ दो राखीजी, वो और बीमार हो जाएंगे” वैसे ज्यादातर यूजर्स ने राखी को स्वीट ही कहा है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने कैटरीना के लिए गाया रोमांटिक गाना, तो एक्ट्रेस ने लगा दी भाईजान की क्लास (Salman Khan Sang A Romantic Song For Katrina, Then The Actress Took Bhaijaan’s Class)

Prem Chopra's Fractured Hand
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम (विरल भयानी)
Prem Chopra's Fractured Hand
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम (विरल भयानी)

प्रेम चोपड़ा ने एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए बताया कि, “मुझे दुबई में ही चोट लगी थी. मैं मुंबई वापस आ चुका हूं. लेकिन ठीक होने और प्लास्टर हटाने में कुछ समय लग जाएगा.” उन्होंने बताया कि, “मैं बाहर कुछ खाने के लिए गया था. मुझसे एक स्टेप मिस हो गई. मेरी दो उंगलियों में फ्रैक्चर हुआ है. डॉक्टर ने कहा है कि ये गंभीर है, लेकिन उतनी घबराने वाली बात नहीं.”

Prem Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि प्रेम चोपड़ा को ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है, जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “मैं आपको बता दूं कि ये शो शानदार था. मिडिल ईस्ट से फिल्मफेयर जिस टैलेंट को मंच पर लेकर आया था वह बेहद अद्भुत था.”

ये भी पढ़ें: आदित्य राय कपूर ने फैंस को दिया सरप्राइज, अचानक से गिटार लेकर गाने लगे गाना (Aditya Roy Kapoor Gave A Surprise To The Fans, Suddenly Started Singing With A Guitar)

Prem Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं राखी सावंत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, “राखी बहुत इमोशनल इंसान हैं. जो लोग मुंहफट होते हैं, वो अंदर से काफी इमोशनल भी होते हैं. राखी बहुत अच्छी हैं. वो जिस तरह से अपनी फैमिली का ध्यान रखती हैं वो काबिले तारीफ है. उन्होंने मेरे प्लास्टर्ड हाथ को किस किया और मुझे जल्द ठीक होने की दुआ दी. यह बहुत स्वीट जेस्चर था.”

×