राखी सावंत अपने पति का चेहरा ‘बिग बॉस 13’ में दिखाएंगी, होंगी पार्टनर के साथ शामिल, देखें वीडियो (Rakhi Sawant To Reveal The Identity Of Her Husband Ritesh On Bigg Boss 13: Watch Video)

हाल ही में एनआरआई से शादी (Marriage) करने के कारण राखी सावंत (Rakhi Sawant) बहुत चर्चा में हैं. हालांकि राखी ने अभी तक अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन शादी की पिक्स (Wedding Pics) वायरल होने के कुछ दिनों बाद ही राखी ने मीडिया के साथ पति का नाम (Husband Name) शेयर किया. राखी इन दिनों अपने सॉन्ग छप्पन छूरी के लॉन्च में व्यस्त हैं. इस गाने की लॉन्च के अवसर पर राखी ने अपने पति के बारे में मीडिया से बातें की. फिर राखी ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की कि वे अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 13 में हिस्सा लेंगी.

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

आपको बता दें कि जब से राखी ने शादी की पिक्स सामने आई हैं कि तब से इस बात को लेकर फैन्स की दिलचस्पी बढ़ गई है. बहुतों को लग रहा था कि राखी ने झूठमूठ में शादी की अफवाह फैलाई है, लेकिन राखी ने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि उसके पति काम में व्यस्त हैं. हालांकि शादी के बाद भी राखी भारत में ही हैं. राखी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए इस बात की घोषणा कि वे अपने पति के साथ बिग बॉस के नए सीज़न में आएंगी. वीडियो में राखी के मांग में सिंदूर साफ नज़र आ रहा है. उन्होंने अपने फैन्स को छप्पन छूरी पसंद करने के लिए धन्यवाद कहा. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि गाने को लाखों हिट मिल गए हैं. उन्होंने अपने फैन्स से कहा कि कितने लोग मेरे हैस्बेंड को देखने के लिए उतावले हैं. मैं भी उन्हें देखने के लिए उतावली हूं. क्योंकि वो मेरे चांद का टुकड़ा है. वे यूके में बैठे हैं और मैं इंडिया में. ऐसी कोई शादी होती है क्या. आप उनसे कहिए कि वे जल्दी से मुझे अपने साथ ले जाएं और उसके पहले बिग बॉस के घर में आ जाएं. रितेश जल्दी से बिग बॉस के घर में आ जाओ. वीडियो देखकर लगता है कि राखी अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं. आप भी देखिए वीडियो…

View this post on Instagram

Im going to bb13

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

ये भी पढ़ेंः जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी मोना सिंहः एमएमएस लीक की वजह से टूटा था रिश्ता (Mona Singh Will Tie The Knot Soon: Previous Relationship Was Broken Due To MMS Leak)