राखी सावंत सेलिब्रेट करना चाहती ...

राखी सावंत सेलिब्रेट करना चाहती हैं सलमान खान के साथ रक्षा बंधन, एक्टर को लेकर कही ये बात (Rakhi Sawant Wants to Celebrate Raksha Bandhan With Salman Khan, Know What She Said About Actor)

रक्षा बंधन का त्योहार 22 अगस्त को मनाया जाएगा, जिसे लेकर बॉलीवुड और टेलीविज़न के स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं. बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स रक्षा बंधन के त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाते हैं. तमाम सेलेब्स की तरह ग्लैमर इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत भी रक्षा बंधन सेलिब्रेट करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. अपनी हरकतों से लोगों को हैरान करने वाली बिग बॉस फेम और फुल एंटरटेनमेंट पैकेज राखी सावंत ने ख्वाहिश जताई है कि वो इस बार सलमान खान के साथ रक्षा बंधन सेलिब्रेट करना चाहती हैं और उनकी कलाई पर राखी बांधना चाहती हैं. एक्टर को लेकर राखी ने कहा कि सलमान खान ने एक असली भाई की तरह मुश्किल हालात में उनकी न सिर्फ मदद की है, बल्कि उनकी मां के इलाज में मदद कर उन्हें नई ज़िंदगी दी है.

Rakhi Sawant and Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant and Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए राखी ने रक्षा बंधन को लेकर अपनी इच्छा ज़ाहिर करते हुए का कि वो विकास गुप्ता को राखी बांधना चाहती हैं, क्योंकि विकास ने उनके लिए बहुत कुछ किया है. अपने भाई राकेश और संजय दादा को राखी बांधने के अलावा राखी सावंत ने सलमान खान को भी राखी बांधने की इच्छा जताई है. राखी ने कहा कि वो सलमान खान को राखी बांधना चाहती हैं, क्योंकि उन्होंने मेरी मां का इलाज कराया है और उन्हें नई ज़िंदगी दी है. यह भी पढ़ें: स्पाइडर वुमन बनकर ‘बिग बॉस OTT’ हाउस के बाहर पहुंची राखी सावंत, बीच सड़क पर किया ज़बरदस्त हंगामा (Rakhi Sawant arrives at Bigg Boss OTT house in Spider-Man costume, demands to enter BB OTT house)

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि इसी साल अप्रैल महीने में राखी सांवत ने फैन्स को जानकारी दी थी कि उनकी मां कैंसर की शिकार हो गई हैं, जिसके बाद सलमान खान उनकी मदद के लिए आगे आए और उनकी मां की सर्जरी की सारा खर्च उठाया. सलमान खान ने राखी की आर्थिक मदद करते हुए उनकी मां की सर्जरी कराई थी. ऑपरेशन से ठीक पहले राखी ने 19 अप्रैल को मां के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें राखी ने कहा था कि आज उनकी मं का ऑपरेशन है. आज डॉक्टर संजय शर्मा कैंसर के ट्यूमर को निकालेंगे.

वहीं इलाज में मदद का हाथ बढ़ाने के लिए राखी सावंत की मां ने हाथ जोड़कर सलमान खान का शुक्रिया अदा किया था. उनकी मां ने हाथ जोड़कर कहा था मैं सलमान जी को नमस्कार करती हूं. भगवान ने सलमान को एंजल बनाकर हमारी ज़िंदगी में भेजा है. वो मेरे लिए खड़े रहे हैं और आज मेरा ऑपरेशन करवा रहे हैं. इसके साथ ही उनकी मां ने कहा कि मैं प्रार्थना करती हूं कि उनका परिवार हमेशा खुश रहे और ईश्वर सारी मुसीबतों से उनकी रक्षा करें.

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सलमान खान के साथ रक्षा बंधन मनाने की इच्छा जाहिर करने से ठीक दो दिन पहले स्पाइडर मैन की कॉस्ट्यूम पहनकर राखी सावंत ने बिग बॉस के घर के बाहर जमकर ड्रामा किया था. अपने अजीबो-गरीब लुक को लेकर राखी ने खूब सुर्खियां बटोरी. यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस ओटीटी’ के मेकर्स ने नहीं किया इनवाइट तो नाराज़ हुईं राखी सावंत, बोलीं- सिडनाज़ को किया कॉल और मुझे नहीं (Rakhi Sawant got Upset When The Makers of ‘Bigg Boss OTT’ Did Not Invite, Said- They Called SidNaaz and Not Me)

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, शो में वीकेंड का वार एपिसोड़ में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को बतौर गेस्ट देखकर राखी बिग बॉस से थोड़ी खफा हो गई थीं. उन्होंने कहा कि बिग बॉस ओटीटी में सिडनाज को बुलाया गया, लेकिन उन्हें नहीं. इसके साथ उन्होंने कहा कि वह भी बिग बॉस ओटीटी के घर में जाना चाहती हैं. इसके अगले दिन ही राखी स्पाइडर मैन की ड्रेस पहनकर बिग बॉस ओटीटी घर के बाहर पहुंच गई, जहां उन्होंने जमकर ड्रामा किया.

×