‘बड़े अच्छे लगते हैं’...

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की को-स्टार साक्षी तंवर के साथ राम कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज़, एक्टर ने कही ये बात (Ram Kapoor Shares Throwback Photos With ‘Bade Achhe Lagte Hain’ Co-Star Sakshi Tanwar)

टीवी के फेमस सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के नए सीज़न की शुरुआत आखिरकार हो गई है, जिसमें नए राम और प्रिया की भूमिका नकुल मेहता और दिशा परमार निभा रहे हैं. भले ही शो के नए सीज़न की शुरुआत हो गई है, लेकिन पुराने राम और प्रिया यानी राम कपूर और साक्षी तंवर के किरदार को लोग अब तक नहीं भूल पाए हैं. इस शो के प्रीमियर होने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे खुद राम कपूर भी इस शो को और अपनी को-एक्ट्रेस साक्षी तंवर को याद कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक प्यारी पोस्ट शेयर की है. उन्होंने अपने यादगार पुराने दिनों की याद दिलाने के लिए ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की को-स्टार साक्षी तंवर के साथ थ्रोबैक फोटोज़ शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने दिल की बात कही है.

Ram Kapoor and Sakshi Tanwar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ram Kapoor and Sakshi Tanwar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बड़े अच्छे लगते हैं की ऑनस्क्रीन जोड़ी राम कपूर और साक्षी तंवर को टीवी का मोस्ट फेवरेट कपल माना जाता है. इस शो में एक साथ काम करते-करते दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई, जो सालों बाद भी बरकरार है. आज भी दोनों एक-दूसरे के साथ एक मज़बूत बॉन्डिंग शेयर करते हैं और इसका अंदाज़ा राम कपूर के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से लगाया जा सकता है. यह भी पढ़ें: एकता कपूर ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ का प्रोमो किया लॉन्च, राम और प्रिया के रूप में दिखे नकुल मेहता और दिशा परमार (Ekta Kapoor launches the promo of ‘Bade Achhe Lagte Hain 2’, Introduced Nakuul Mehta and Disha Parmar as Ram and Priya)

Ram Kapoor and Sakshi Tanwar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ram Kapoor and Sakshi Tanwar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राम कपूर ने साक्षी के साथ ‘त्योहार की थाली’ नाम के कुकरी शो से कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसे कुछ साल पहले साक्षी तंवर द्वारा होस्ट किया गया था. तस्वीरों में दोनों को खाने का लुत्फ उठाते और कैमरे के लिए पोज़ करते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरों के साथ राम कपूर ने लिखा है कि वह साक्षी तंवर को बहुत मिस कर रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘तंवर… मिसिंग यू यार…’ शेयर किए जाने के बाद देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गई है. पुराने राम और प्रिया को चाहने वाले भी इस पोस्ट पर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें कि 30 मई 2011 से 10 जुलाई 2014 तक चलने वाले शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ ने इस साल मई में दस साल पूरे कर लिए. इस रोमांटिक फैमिली ड्रामा की कहानी बिज़नेस टाइकून राम (राम कपूर) और प्रिया (साक्षी तंवर) के ईर्द-गिर्द घूमती है. प्रिया एक मिडल क्लास फैमिली से आती हैं और शादी के बाद दोनों के बीच होते-होते प्यार हो ही जाता है. जब भी राम और प्रिया के बीच प्रॉब्लम्स आती हैं, तो उनके बीच प्यार, विश्वास और सम्मान पहले से ज्यादा बढ़ जाता है. यह भी पढ़ें: न दिव्यांका त्रिपाठी, न देवोलीना, बड़े अच्छे लगते हैं 2 के लिए फ़ाइनल हुईं दिशा, 8 साल बाद फिर साथ दिखेंगे नकुल मेहता व दिशा परमार! (Bade Achche Lagte Hain 2: Nakuul Mehta & Disha Parmar To Reunite After 8 Years)

Ram Kapoor and Sakshi Tanwar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ram Kapoor and Sakshi Tanwar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि यह शो गुजराती नाटक ‘पटरानी’ पर आधारित था. शो में राम कपूर और साक्षी तंवर की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और उन्हें खूब प्यार दिया था. यही वजह है कि मई 2011 से जुलाई 2014 तक चला यह शो उस दौरान सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी सीरियल्स में से एक था. राम कपूर और साक्षी तंवर के अलावा इस शो में सुमोना चक्रवर्ती, समीर कोचर, चाहत खन्ना और शुभवी चौकसी भी नज़र आए थे.

×