रामायण में सीता का किरदार निभाने...

रामायण में सीता का किरदार निभाने के बाद अब इस शो में नज़र आएंगी दीपिका चिखलिया, देखें उनका नया अवतार (Ramayan Actress Dipika Chikhlia Will Once Again Join Sagar Productions After A Long Time, See Her New Avatar)

रामायण में सीता का किरदार निभाकर रातोंरात स्टार बनने वाली सीता यानी दीपिका चिखलिया एक बार फिर सागर प्रॉडक्शन के नए शो में नज़र आने वाली हैं. दीपिका का न्यू लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और दर्शक उनके नए शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. आप भी देखिए दीपिका चिखलिया का नया अवतार.

Dipika Chikhlia

कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान जब टीवी पर एक बार फिर से रामायण सीरियल दिखाया गया, तो इसकी लोकप्रियता एक बार फिर से बढ़ गई और शो कलाकारों की भी इसका खूब फायदा हुआ. रामायण के कलाकारों के बारे में जानने के लिए दर्शक उत्सुक थे, जिसके चलते इन कलाकारों की हर तरफ चर्चा होने लगी.

रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया के बारे में भी दर्शकों को बहुत जानने की उत्सुकता थी. साथ ही दर्शक दीपिका को एक बार फिर टीवी पर देखना चाहते थे.

Dipika Chikhlia

अब दर्शकों की ये इच्छा पूरी होने जा रही है. ख़बरों के अनुसार, दीपिका चिखलिया एक बार फिर सागर प्रॉडक्शन के नए शो में नज़र आने वाली हैं और इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने सोशल मीडिया पर दी है.

बता दें कि दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स उनकी पोस्ट को काफी पसंद भी करते हैं. हाल ही में दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो किसी पौराणिक धारावाहिक के गेटअप में नज़र आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: कभी इतनी फिट और ग्लैमरस दिखती थीं ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अम्माजी, इस एक वजह से बढ़ा सोमा राठौड़ का वज़न (Fit To Fat: Story Behind Bhabi Ji Ghar Par Hai Fame Actress Ammaji Aka Soma Rathod Weight Gain, Unseen Pictures Of soma)

Dipika Chikhlia

फैन्स को दीपिका का ये अवतार देखकर रामायण की सीता की याद आ गई, जिसके कारण दीपिका रातोंरात स्टार बन गई थीं. फैन्स को दीपिका का ये लुक काफी पसंद आ रहा है और वो उन्हें टीवी पर देखने के लिए बेताब हैं.

Dipika Chikhlia

बता दें कि दीपिका चिखलिया एक बार फिर सागर प्रॉडक्शन के नए शो में नज़र आने वाली हैं और यह एक पौराणिक शो है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किए हैं, दरअसल वो वीडियो वेब सीरीज़ जय मां वैष्णो देवी की शूटिंग के हैं. दीपिका इस लुक में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. आप भी देखिए दीपिका का ये नया अवतार.

क्या आप भी रामायण में सीता का किरदार निभानेवाली दीपिका चिखलिया को एक बार फिर से टीवी पर देखना चाहते हैं? आपको दीपिका का ये अवतार कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

यह भी पढ़ें: ‘बालिका वधु’ की आनंदी यानी अविका गौर ने ठुकराया गोरेपन की क्रीम का एड, वजह जानकर आप भी करेंगे इनकी तारीफ़ (Balika Vadhu Actress Avika Gor Refuses To Endorse Fairness Brands, Says Being Fair Cannot Be Equivalent To Overall Personality)

Dipika Chikhlia

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

×