मिनी वेकेशन के लिए न्यूयॉर्क रवाना हुए रणबीर-आलिया (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt off to New York for a mini-vacation)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग के लिए पिछले कुछ दिनों तक वाराणसी में थे. लेकिन शूटिंग ख़त्म होने के तीन दिन पहले ही दोनों वापस लौट आए. आलिया की तबीयत खराब होने के कारण बीच में ही ब्रह्मास्त्र की शूटिंग रोकनी पड़ी.. सुनने में आया कि आलिया को पेट में इंफेक्शन हो गया था, जिसके कारण उन्हें तुरंत मुंबई के लिए रवाना होना पड़ा. 1-2 दिन आराम करने के बाद आलिया और रणबीर दोनों ही कल एयरपोर्ट पर नज़र आए. दोनों ने एक ही कलर के कपड़े पहन रखे थे. उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने के बाद हर किसी के दिमाग़ में यही बात आ रही थी कि आख़िर वे जा कहां रहे हैं? लेकिन अब इसका उत्तर मिल गया है.

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
एक मशहूर अख़बार में छपी खबर के अनुसार, रणबीर और आलिया थोड़े दिनों के लिए न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाने गए हैं. जहां वे रणबीर के पापा ऋषि कपूर और मम्मी नीतू सिंह के साथ टाइम स्पेंड करेंगे. इन दिनों रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर भी न्यूयॉर्क में हैं, इसलिए यह एक तरह का फैमिली रियूनियन होगा. रणबीर और आलिया कुछ दिनों बाद वापस मुंबई लौट आएंगे. मुंबई लौटने के बाद वे दोनों ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू करेंगे. वाराणसी में वे गाने की शूटिंग करने वाले थे, लेकिन बीच में सब कुछ रोकना पड़ा. अब न्यूयॉर्क लौटने के बाद वे दोबारा शूटिंग के लिए वाराणसी जा सकते हैं. आपको याद दिला दें कि ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मॉनी रॉय भी हैं.

यह फिल्म पहले इस साल के अंत में क्रिस्मस पर रिलीज़ होनेवाली थी, लेकिन कुछ तकनीकी कारणों से इसके रिलीज़ को टाल दिया गया है. यह फिल्म अब अगले साल सिनेमाघरों पर दस्तक देगी. फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का अच्छा खासा  इस्तेमाल किया गया है, जिसके कारण क्रिस्मस पर रिलीज़ करना थोड़ा मुश्किल हो रहा था. अब यह फिल्म 2020 की गर्मियों में आएगी, हालांकि इसका रिलीज़ डेट अभी तक अनाउंस नहीं किया गया है.
ये भी पढ़ेंः बचपन में पापा सैफ की तरह किताबी कीड़ा थीं सारा अली ख़ान, देखें क्यूट थ्रोबैक वीडियो (Sara Ali Khan Was A Bookworm Just Like Saif Ali Khan And This Throwback Video Is Proof)