रश्मिका मंदाना को इस नाम से पुका...

रश्मिका मंदाना को इस नाम से पुकारते हैं रणबीर कपूर, जानकर आप भी करेंगे एक्टर की तारीफ (Ranbir Kapoor calls Rashmika Mandanna by This Name, You Will Also Praise the Actor After Knowing It)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि फिल्म ‘पुष्पा’ में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इज़ाफा हुआ है. वैसे तो रश्मिका ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन पुष्पा ने उन्हें नेशनल क्रश बना दिया. ऐसा हो भी क्यों न आखिर रश्मिका मंदाना इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और बबली एक्ट्रेसेस में से एक जो हैं. उनकी क्यूटनेस तो इतनी कमाल की है कि हर कोई उसका दीवाना है. साउथ की फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने वाली रश्मिका अब बॉलीवुड में भी अपने जलवे बिखेरती नज़र आएंगी. जी हां, वो बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने उस नाम का खुलासा किया है, जिस नाम से रणबीर उन्हें पुकारते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रश्मिका के फैन जल्द ही उन्हें बॉलीवुड की फिल्म में भी देख सकेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग कर रही हैं. रणबीर के साथ काम करने को लेकर एक हालिया इंटरव्यू में रश्मिका ने कई दिलचस्प बातें बताईं. रश्मिका ने बताया कि वो पहली ही मुलाकात में रणबीर कपूर के साथ कंफर्टेबल हो गई थीं, उन्हें रणबीर से मिलकर बिल्कुल असहज नहीं लगा. यह भी पढ़ें: जब इस मामले में रश्मिका मंदाना ने सामंथा रूथ प्रभु को छोड़ा पीछे, ऐसे बनीं नेशनल क्रश (When Rashmika Mandanna Left Samantha Ruth Prabhu Behind, This is How She became National Crush)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके साथ ही रश्मिका ने बताया कि रणबीर कपूर उन्हें उनके नाम से नहीं, बल्कि ‘मैम’ या ‘मैडम’ कहकर बुलाते हैं. हालांकि रणबीर कपूर जैसे बड़े एक्टर द्वारा मैम सुनकर रश्मिका को अच्छा नहीं लगा, लेकिन रणबीर उन्हें रिस्पेक्ट देते हुए मैम कहकर संबोधित करते हैं. यकीनन रणबीर के इस संबोधन के बारे में जानकर कई लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की फिल्म का पहला सीन मनाली में शूट किया गया. इस फिल्म की शूटिंग मनाली में शुरु हुई थी, जिससे जुड़ी कई फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि रश्मिका ने साउथ की फिल्मों में खूब नाम कमाया है और कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब वो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़मा रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2017 में जारी टॉप 30 मोस्ट डिज़ायरेबल वुमेन की लिस्ट में रश्मिका मंदाना का नाम शामिल था. इसके अलावा उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है. रश्मिका की फैन्स के बीच पॉपलैरिटी इतनी ज्यादा है कि लाखों-करोड़ों लोग उनके पीछे पागल है. इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है. यह भी पढ़ें: ‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना का इस वजह से टूटा था रिश्ता, 19 साल की उम्र में इस एक्टर से की थी सगाई (Rashmika Mandanna Relationship was Broken Because of This, She Got Engaged to This Actor at The Age of 19)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो रश्मिका मंदाना को सबसे पहली बार एक ऐड में देखा गया था. उस ऐड के बाद उन्हें नोटिस किया गया और फिर उन्हें फिल्म का ऑफर मिला था. ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद रश्मिका ने कन्नड फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2016 में रश्मिका ने कन्नड फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से डेब्यू किया था, जो उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म थी.

×