तो इसलिए इस मशहूर डायरेक्टर के स...

तो इसलिए इस मशहूर डायरेक्टर के साथ किसी आईलैंड पर फंसना चाहते हैं रणबीर कपूर, जानें क्या है इसकी वजह (Ranbir Kapoor Wants to Be Stuck on an Island With This Famous Director, Know What is The Reason)

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म “शमशेरा’ के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए हैं. रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को देश के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. यही वजह है इन दिनों रणबीर के अलावा बाकी के स्टार कास्ट फिल्म के धुंआधार प्रमोशन में बिज़ी हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी एक ख्वाहिश ज़ाहिर करते हुए, उस डायरेक्टर का नाम बताया है जिनके साथ वो किसी आईलैंड पर फंसना चाहते हैं. एक्टर ने अपनी इस ख्वाहिश के पीछे की असली वजह का खुलासा भी किया है. आइए जानते हैं आखिर कौन हैं वो डायरेक्टर, जिनके साथ रणबीर कपूर आईलैंड पर फंसना चाहते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में रणबीर कपूर से सवाल किया गया कि अगर वो किसी आईलैंड पर आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के अलावा किसी के साथ फंसना चाहें तो वो शख्स कौन हो सकता है? इस सवाल का जवाब देते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि अगर उन्हें किसी आईलैंड पर फंसने का मौका मिला तो वो साउथ के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ फंसना चाहेंगे. यह भी पढ़ें: इस वजह से ‘शमशेरा’ की शूटिंग के दौरान दिन में 20 बार नहाते थे रणबीर कपूर, डायरेक्टर को भी देते थे जी भर के गालियां (Ranbir Kapoor Used to Take Bath 20 Times a Day During Shooting of ‘Shamshera’, Used to Abuse Director Too)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में रणबीर ने एसएस राजामौली का नाम लेते हुए यह भी बताया कि आखिर वो उनके साथ क्यों फंसना चाहते हैं? रणबीर ने बताया कि उन्हें बतौर डायरेक्टर एसएस राजामौली बेहद पसंद हैं और उनकी फिल्में भी वो देखना काफी पसंद करते हैं. रणबीर ने अपनी ख्वाहिश ज़ाहिर करते हुए कहा कि वो चाहते हैं कि राजामौली सिर्फ उन्हें लेकर एक फिल्म बनाएं. रणबीर ने यह भी बताया कि उन्हें फिल्म ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन का किरदार काफी पसंद है और वो भी इस तरह का किरदार निभाना चाहते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म में रणबीर कपूर डकैत की भूमिका निभा रहे हैं और वो बचपन से ही इस तरह का नेगेटिव किरदार निभाना चाहते थे. इस फिल्म में अपने किरदार के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की है. हालांकि चॉकलेटी बॉय की इमेज रखने वाले रणबीर कपूर के लिए डकैत की भूमिका निभाना इतना आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने इस चुनौती को न सिर्फ स्वीकार किया, बल्कि इसके लिए जमकर मेहनत भी की. यह भी पढ़ें: ‘शमशेरा’ को लेकर ऋषि कपूर ने रणबीर को दी थी वार्निंग, बोले थे तू बहुत पछताएगा (Rishi Kapoor Had Given Warning To Ranbir About ‘Shamshera’, Said You Will Regret A Lot)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि रणबीर कपूर को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘संजू’ में देखा गया था और करीब चार साल बाद वो फिल्म ‘शमशेरा’ से कमबैक कर रहे हैं. सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि रणबीर कपूर इस फिल्म में शमशेरा और बल्ली का डबल रोल निभाते नज़र आएंगे. इसके बाद उनकी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज़ होगी. डायरेक्टर अयान मुखर्जी की  इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अहम भूमिकाओं  नज़र आएंगे.

×