संजय लीला भंसाली ने बुरी तरह से ...

संजय लीला भंसाली ने बुरी तरह से रणबीर कपूर को किया था टॉर्चर, एक्टर ने कहा सनक गए थे वो (Ranbir Kapoor Was Badly Tortured By Sanjay Leela Bhansali, The Actor Said That He Had Gone Crazy)

रणबीर कपूर बॉलीवुड के फाइनेस्ट एक्टर्स में से एक हैं. हैंडसम हंक रणबीर के काम के चलते उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. बेशक एक्टर कपूर खानदान से ताल्लुक रखते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्हें बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए स्ट्रगल नहीं करना पड़ा आपको जानकर ये बेहद अचंभा होने वाला है कि बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बनने के लिए उन्होंने संजय लीला भंसाली से बहुत मार खाई है और ये सिलसिला काफी लंबा चला था, जिसके बारे में खुद रणबीर ने खुलासा किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

काम के बदले में एसएलबी ने दी मार – रणबीर कपूर को आज हर बड़ा फिल्म मेकर अपनी फिल्म में लेना चाहता है, लेकिन करियर के शुरुआत में एक्टर को अपनी पहचान बनाने के लिए काफी टॉर्चर होना पड़ा था. रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े फिल्म मेकर्स में से एक संजय लीला भंसाली पर उन्हें टॉर्चर करने का आरोप लगाया था. रणबीर ने बताया था जब वो एक्टिंग में आने से पहले संजय लीला की फिल्म ‘ब्लैक’ के लिए उन्हें असिस्ट कर रहे थे तब संजय उनसे काफी काम कराते थे, जबकि रणबीर के मुताबिक वो काफी काफी मेहनत कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: अनिल कपूर की इन खासियतों से युवा पीढ़ी ले सकती है प्रेरणा, खुद को इस तरह से रखते हैं फिट (Young Generation Can Take Inspiration From These Specialties Of Anil Kapoor)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्टर ने बताया था कि, “संजय खूब काम कराने वालों में से हैं और मैं सेट पर हमेशा घुटनों पर ही रहता था. वो मुझे पीटते थे. एक समय के बाद ये बहुत ज्यादा हो गया और मुझे टॉर्चर की तरह महसूस होने लगा कि एक प्लॉइंट पर मुझे काम छोड़ना पड़ गया. काम करते हुए मुझे 10 या 11 महीने ही हुए थे और मेरी हालत ऐसी थी कि मैं ये नहीं कर सकता, ये मुझपर हावी हो रहा था. मुझे लगता है कि मैं बहुत सेंसिटिव और इमोशनल हूं और वो मुझे बहुत अच्छी तरह से जान गए थे और वो उसी चीज को लेकर पोक करते रहते थे. उन्होंने कुछ ज्यादा ही कर दिया था, जहां तक मेरी बात है तो मुझे लेकर वो पूरी तरह से सनक गए थे.”

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ही नहीं, इन एक्टर्स को भी मेकर्स से मिल चुके हैं महंगे तौहफे (Not Only Karthik Aryan, These Actors Have Also Received Expensive Gifts From The Makers)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

संजय ने ही दिया डेब्यू का मौका – वैसे जो आपके ऊपर गुस्सा करे वो कहीं न कहीं आपको बेहद प्यार करता है. ऐसा ही कुछ रणबीर भी मानते हैं. उन्होंने कहा कि बेशक तब संजय उनके प्रति कठोर थे, लेकिन वो उन्हें अपना गुरु मानते हैं और उनके करियर की पहली फिल्म ‘सवारियां’ देने के लिए हमेशा शुक्रगुजार हैं. रणबीर के मुताबिक संजय से उन्होंने एक्टिंग, डेडीकेशन और काफी कुछ सीखा है जो उनकी लाइफ में हमेशा काम आता है. उनकी गाली, मार आज उनके मजबूत इरादों के लिए ही थी शायद.

ये भी पढ़ें: मीका सिंह को एक्स ने मारा था जोरदार थप्पड़, चीटिंग करने की मिली थी सजा (Mika Singh Was Slapped Hard By X, Was Punished For Cheating)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि रणबीर कपूर और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘सांवरिया’ साल 2007 में रिलीज हुई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाले हैं. उनके पास अयान मुखर्जी की ‘ब्रहमास्त्र’ है, जिसमें वो अपनी पत्नी आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगे. तो वहीं फिल्म शमशेरा रिलीज होने को तैयार है.

×