गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई के इस इल...

गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई के इस इलाके में घूमते थे वरुण धवन, जीते थे एकदम सिंपल लाइफ (Varun Dhawan Used To Roam In This Area Of Mumbai With Girlfriend, Used To Live A Simple Life)

वरुण धवन (Varun Dhawan) न सिर्फ अपने कैरियर बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ में सेटल हो चुके हैं. उनके पिता जाने माने फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन हैं. ऐसे में कई लोगों के मन में हमेशा ये रहता होगा कि एक्टर बनने से पहले वो एकदम रॉयल लाइफ जीते होंगे. खूब गाड़ियों से सैर करते होंगे. अगर आप भी ऐसा कुछ सोच रहे हैं तो बिल्कुल गलत है. क्योंकि फिल्मों में आने से पहले वरुण कोई स्टार किड की तरह ऐश मौज में नहीं बल्कि आम आदमी की तरह जिंदगी जीते थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पापा नहीं देते थे गाड़ी – वरुण धवन की हाल ही में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिलीज हुई है. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. चूकि वरुण की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ठंडी साबित हुई हैं, ऐसे में इस फिल्म को लेकर वरुण ने ऐड़ी चोटी का जोर लगाया है. उन्होंने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है. जहां कई बड़े इवेंट से लेकर मेट्रो में फिल्म का प्रमोशन चर्चा में था. हालांकि वरुण ने इसे लेकर कहा कि ये सब उन्होंने टाइम बचाने के लिए किया था और फिल्मों में आने से पहले भी वो पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करते थे.

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ही नहीं, इन एक्टर्स को भी मेकर्स से मिल चुके हैं महंगे तौहफे (Not Only Karthik Aryan, These Actors Have Also Received Expensive Gifts From The Makers)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उन्होंने कहा लोगों को लगता होगा कि मैं हमेशा से गाड़ियों में घूमता होउंगा तो ऐसा गलत है.
पापा ने हमें कभी गाड़ी दी ही नहीं. जब भी कॉलेज जाना होता था, तो मैं सांताक्रूझ से ही ट्रेन पकड़ कर चर्चगेट जाया करता था. मुझे लोकल ट्रेन का काफी अच्छा खासा अनुभव है, जिसमें मैने खूब धक्के भी खाए हैं लेकिन दोस्तों के साथ ये सफर काफी अच्छा लगता था.

ये भी पढ़ें: मीका सिंह को एक्स ने मारा था जोरदार थप्पड़, चीटिंग करने की मिली थी सजा (Mika Singh Was Slapped Hard By X, Was Punished For Cheating)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गर्लफ्रेंड को घुमाया ऑटो में – साथ ही वरुण ने इस बात का भी खुलासा किया कि ऑटो उनका मनपसंद ट्रांसपोर्ट रहा है और उन्होंने अपनी गर्ल फ्रेंड को उसमें खूब सैर कराई है. एक कारण मुंबई का ट्रैफिक भी रहा है गाड़ी से नहीं जाने का, क्योंकि वो अपनी प्रेमिका के साथ मुंबई की उन गलियों में भी घूमते थे जहां जाने में गाड़ियों को मुश्किल होती थी. साथ ही उनके दोस्त भी उनके साथ ऑटो राइड में काफी चिल करते थे.

ये भी पढ़ें: ‘जुग जुग जियो’ के लिए वरुण धवण को मिली इतनी मोटी रकम, जबकि कियारा को इतने में ही करना पड़ा संतोष (Varun Dhawan Got Such A Huge Amount For ‘Jug Jug Jio’, While Kiara Had To Be Satisfied With This Only)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

छोटे कैरियर में की काफी फिल्में – 2010 में करण जौहर की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण ने 2012 में बॉलीवुड में डेब्यू किया फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से. इसके बाद वरुण ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो अपने अब तक के करियर में लगभग 30 फिल्मों में काम कर चुके हैं. बात करें उनके व्यक्तिगत जीवन की तो वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा से जनवरी 2020 में शादी की थी और अब दोनों मुंबई के जुहू एरिया में एक लेविश अर्पाटमेंट में रहते हैं.

×