कश्मीर की हसीन वादियों से र...

कश्मीर की हसीन वादियों से रैपर बादशाह ने शहनाज गिल के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, बोले- ये लड़की पागल है (Rapper Badshah Shares Beautiful Pic With Shehnaaz Gill From Kashmir says- Ye Ladki Pagal Hai)

‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रह चुकी शहनाज गिल एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उसके पीछे की वजह सिद्धार्थ शुक्ला नहीं, बल्कि जाने माने रैपर बादशाह हैं. जी हां, रैपर बादशाह के साथ शहनाज की एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. इससे पहले कि आप कुछ और सोचने लगें, हम आपको बता दें कि शहनाज गिल ने एक म्यूज़िक वीडियो के लिए बादशाह से हाथ मिलाया है. इस म्यूज़िक वीडियो की शूटिंग जम्मू-कश्मीर में हो रही है और कश्मीर की हसीन वादियों से शहनाज और बादशाह की एक तस्वीर वायरल हो रही है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शहनाज को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इसके बाद अब कश्मीर की हसीन वादियों से बादशाह के साथ उनकी यह प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस तस्वीर को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. रैपर बादशाह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘ये लड़की पागल है.’

Rapper Badshah With Shehnaaz Gill

इस तस्वीर के बैकग्राउंड में कश्मीर की सुंदरता साफ झलक रही है. इसके साथ ही दोनों ठंड से बचने के लिए सर्दियों के आउटफिट में नज़र आ रहे हैं. बादशाह जहां काले रंग की लेदर जैकेट में बाइकर चश्में के साथ दिखाई दे रहे हैं तो वहीं शहनाज ब्लैक कलर के स्वेटर और यलो स्कार्फ में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बादशाह के अलावा इस तस्वीर को शहनाज ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है और इसके साथ कैप्शन लिखा है- कमिंग सून… यह भी पढ़ें: VIRAL PHOTO: क्या शहनाज गिल ने कर ली है शादी? मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने हुए सिद्धार्थ शुक्ला संग आईं नज़र (Shehnaaz Gill’s Photo With Sidharth Shukla in Mangalsutra and Sindoor Goes Viral, Know The Truth)

Rapper Badshah With Shehnaaz Gill

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह गाना टिपिकल बादशाह नंबर होगा. इसमें बादशाह गाना गाते हुए नज़र आएंगे. उम्मीद की जा रही है कि यह म्यूज़िक वीडियो इसी महीने के आखिर तक रिलीज़ हो सकता है. एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने बताया था कि वो एक प्लेबैक सिंगर बनना चाहती हैं. सिंगिंग की इच्छा को ज़ाहिर करने के साथ ही शहनाज ने कहा कि जब मैं काम करती हूं तो काफी धैर्यवान और सिलेक्टिव हो जाती हूं. मेरे पास कुछ प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें एक फिल्म भी शामिल है.

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी का चयन किया है. चाहे कम काम करूं, पर अच्छा करूं. मेरा सपना एक निर्विवाद हीरोइन की भूमिका निभाने का है. मैं कोई भी एक्ट कर सकती हूं, लेकिन मैं कठिन किरदारों को आज़माना चाहती हूं. इसके अलावा मैं एक प्लेबैक सिंगर के तौर पर अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने की प्लानिंग कर रही हूं. मैं शहनाज गिल के नाम को बड़ा करना चाहती हूं, बड़ा सोचकर…

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

आपको बता दें कि हाल ही में पंजाब की कैटरीना कैफ के तौर पर मशहूर शहनाज गिल की सिद्धार्थ के साथ एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो अपने माथे पर सिंगूर और गले में मंगलसूत्र पहने हुए नज़र आईं. सिद्धार्थ के साथ शादीशुदा महिला के अवतार में शहनाज को देख हर कोई चौंक गया और हर किसी के मन में यही सवाल आया कि क्या शहनाज ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है? हालांकि इस तस्वीर को शहनाज गिल के फैनपेज ने शेयर किया था और उसके साथ कैप्शन लिखा था- ये किसने किया? यह भी पढ़ें: मोलेस्टेशन का आरोप लगाने वालों पर भड़के विकास गुप्ता, इन एक्टर्स के खिलाफ दी लीगल एक्शन लेने की धमकी (Vikas Gupta Warns To Take Legal Action Against Three Actors, Says Molestation Allegations Against Him Are False)

shehnaaz gill and siddharth shukla

बहरहाल, माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने हुए शहनाज गिल की तस्वीर के साथ किसी ने शरारत की थी और फेक तस्वीर बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हालांकि सिद्धार्थ के साथ मैरिड वुमन के लुक में शहनाज की फेक तस्वीर पर भी उनके चाहने वालों ने खूब प्यार बरसाया. गौरतलब है कि शहनाज गिल अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन इस कपल ने अब तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है.