टीवी की यह किन्नर बहू जल्द ही बनने वाली हैं दुल्हन ! ( Rubina Dilaik will soon marry with Abhinav Shukla)

टीवी के पॉपुलर शो ‘शक्ति- अस्तित्व के अहसास की’ में एक किन्नर बहू सौम्या का किरदार निभानेवाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी ज़िंदगी को लेकर एक बड़ा फैसला किया है. खबरों के अनुसार असल ज़िंदगी में जल्द ही रुबीना दुल्हनियां बननेवाली हैं. जी हां, वो अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी करने जा रही हैं.

बता दें कि रुबीना और अभिनव पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अभिनव एक एक्टर होने के साथ एक बेहतरीन फोटोग्राफर भी हैं. बताया जाता है कि दोनों के परिवार वालों ने मिलकर शादी की तारीख़ पक्की कर ली है और इसी साल जून महीने में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

हालांकि रुबीना और अभिनव दोनों ही अपनी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और दोनों ही शादी का वेन्यू खुद फाइनल करेंगे. उधर अभिनव का कहना है कि इस शादी के लिए हमें किसी को मनाने की ज़रूरत नहीं पड़ी, क्योंकि हम दोनों ने मिलकर अपने रिश्ते को शादी तक ले जाने का फैसला किया है.

बता दें कि रुबीना हिमाचल की रहनेवाली हैं जबकि अभिनव पंजाबी परिवार से आते हैं, इसलिए दोनों की शादी हिमाचली और पंजाबी रीति-रिवाज के मुताबिक की जाएगी, लेकिन अभिनव घोड़ी चढ़कर बारात नहीं लाएंगे, क्योंकि वो किसी जानवर को तकलीफ नहीं पहुंचा सकते और वो इस पुरानी प्रथा के सख्त खिलाफ भी हैं.

यह भी पढ़ें: शादी के बाद पति शोएब से घर के काम करवा रही हैं दीपिका, देखें Pics