सान्या मल्होत्रा ने कॉलेज में नह...

सान्या मल्होत्रा ने कॉलेज में नहीं किया एक भी क्लास अटेंड लेकिन हो गईं ग्रेजुएट, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Sanya Malhotra Did Not Attend A Single Class In College But She Graduated, You Will Be Stunned To Know)

फिल्म ‘दंगल’ फिल्म से मशहूर होने वालीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बेहद कम वक्त में बॉलीवुड में एक अच्छा-खासा सफर तय कर लिया है. वो अपने करियर में एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में कर रही हैं और अपनी परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर रही हैं. वो आज जितनी मेहनत अपनी फिल्मों के लिए करती हैं उतनी उन्होंने अपनी पढ़ाई के लिए नहीं की थी. और तो और आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐक्ट्रेस ने कॉलेज में दाखिला तो लिया था लेकिन पढ़ाई के लिए नहीं बल्कि एक खास वजह से.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सान्या मल्होत्रा जितनी अपने अभिनय के लिए लोगों के बीच लोकप्रिय हैं उससे कहीं ज्यादा उनका डांस उनके फैंस को दीवाना करता है. उनके लिए भी डांस उनकी लाइफ में काफी महत्वपूर्ण जगह रखता है. इतना ही नहीं उन्होंने तो कॉलेज में एडमिशन ही डांस के लिए लिया था. एक इंटरव्यू में सान्या ने बताया कि दिल्ली के गार्गी कॉलेज से उन्होंने ग्रेजुएशन किया है लेकिन इस दौरान उन्होंने एक भी क्लास अटेंड नहीं की थी. एक्ट्रेस जब 2017 में कॉलेज फेस्ट में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची तो स्टेज पर उन्होंने इस बात को साझा किया था, जिसे सुनकर वहां मौजूद हर व्यक्ति हैरान था. उन्होंने बताया कि वो सिर्फ डांस के लिए कॉलेज जाती थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टीचर से मांगी माफी – सान्या को इस बात पर अफसोस रहा है कि वो पढ़ाई को डांस के लिए इग्नोर कर रही थीं, इसलिए उन्होंने स्टेज पर कहा ‘कि हां ये सच है कि मैने एक भी क्लास नहीं ली. सॉरी टीचर्स, लेकिन मैं सिर्फ डांस के लिए कॉलेज आती थी.

ये भी पढ़ें: केदारनाथ यात्रा में सारा अली खान की बन गई थी जान पर बात, आनन फानन में लौटना पड़ा था घर (Sara Ali Khan Was In Big Trouble During Kedarnath Yatra, Had To Return Home In A Hurry)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस वजह से लोगों के बीच थीं मशहूर – ऐसा नहीं है कि फिल्मों में आने के बाद ही उन्हें फैंस मिले, बल्कि सान्या को तो फिल्मों में आने से पहले ही उनके कॉलेज में भी काफी पसंद किया जाता था. एक्ट्रेस गार्गी कॉलेज की कोरियोग्राफर सोसाइटी की मेंबर थीं और कॉलेज स्टूडेंट्स के बीच उनके डांस को लेकर काफी क्रेज था.

ये भी पढ़ें: पायल रोहतगी के साथ एक्स बॉयफ्रेंड ने की थी ऐसी हरकत, कि ऐक्ट्रेस हो गई थी सुसाइड करने के लिए मजबूर (Ex-Boyfriend Did Such An Act With Payal Rohatgi, That The Actress Was Forced To Commit Suicide)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस डांस फॉर्म में एक्सपर्ट हैं सान्या – सान्या मल्होत्रा एक ट्रेंड डांसर हैं और आए दिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डांस के वीडियोज शेयर करती रहती हैं. शायद कम लोग जानते होंगे कि वो बैले डांस में भी बेहद माहिर और निपुण हैं. कई प्रोजेक्ट के लिए वो बतौर कोरियोग्राफर काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: श्रुति हासन का जब प्यार में टूटा था दिल, बन गई थीं नशेड़ी (When Shruti Haasan’s Heart Was Broken In Love, She Became A Drug Addict)

×