श्रुति हासन का जब प्यार में टूटा...

श्रुति हासन का जब प्यार में टूटा था दिल, बन गई थीं नशेड़ी (When Shruti Haasan’s Heart Was Broken In Love, She Became A Drug Addict)

एक्ट्रेस श्रुति हसन (Shruti Haasan) ने कई साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में जलवा बिखेरा है. काफी कम फिल्मों का हिस्सा बनने के बावजूद उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. श्रुति का कुछ समय पहले अपने बॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल से ब्रेकअप हो गया था और इस अलगाव से वो इतनी परेशान हुई थीं कि उन्होंने ऐसा कदम उठाया जो आपको हैरानी में डाल देगा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रेमी के गम में लगी थी शराब की लत – श्रुति हसन कई लड़कों को डेट कर चुकी हैं, जिनमें से ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोर्सल के साथ उनका रिश्ता काफी सीरियस रहा था. 2016 में माइकल उनकी जिंदगी में आए थे, लेकिन 2019 में न जाने क्या ऐसा हुआ कि इस कपल ने अलग होने का फैसला कर लिया.

ये भी पढ़ें: सान्या मल्होत्रा को डांस शो ने कर दिया था रिजेक्ट, फिर आमिर खान ने बना दी जिंदगी (Sanya Malhotra Was Rejected By The Dance Show, Then Aamir Khan Made Life)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ब्रेकअप पर कही थी ये बात – इस ब्रेकअप से श्रुति हासन बुरी तरह से टूट गई थीं और उन्हें शराब की लत लग गई. साथ ही वो डिप्रेशन का भी शिकार हो गई थीं. इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने बताया कि उनकी शराब की लत की वजह से उनके करियर पर भी काफी बुरा असर पड़ा था.

ये भी पढ़ें: दिल टूटने पर सबसे ज्यादा ये चीज खाती हैं अनन्या पांडे, जो एक दिन में भर देती है टूटे दिल के घाव (Ananya Pandey Eats This The Most When Hearts Breaks, Which Heals The Wounds Of A Broken Heart In A Day)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्रुति हासन काफी बोल्ड और बेबाक रही हैं. वो सोशल मीडिया पर कई बार कई बड़े मुद्दों पर बात करती रही हैं. श्रुति ने ब्रेकअप पर भी खुलकर अपनी राय रखी थी. उन्होंने कहा था कि अक्सर लोग ब्रेकअप के बाद भी एक्स बॉयफ्रेंड के साथ की नेगेटिव चीजों के बारे में सोचते और कोसते रहते हैं. इससे सिर्फ और सिर्फ उन्हें ही नुकसान होता है. बेहतर यही है कि जो हुआ उससे सीखें और आगे बढ़ जाएं.

ये भी पढ़ें: हर छुट्टी में एक ही प्ले देखने जाती थीं सारा अली खान, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Sara Ali Khan Used To Go To See The Same Play Every Holiday, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया के पति पर भी हार चुकी हैं दिल – श्रुति हसन की लाइफ में प्यार तो कई बार आया लेकिन मुकाम तक नहीं पहुंचा है. श्रुति का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है. इसके अलावा ये खबरें भी आई थीं की वो क्रिकेटर सुरेश रैना को भी डेट कर चुकी हैं. उनके बॉयफ्रेंड की लिस्ट में नागा चैतन्य का नाम भी शामिल रहा है. कहा जाता है ये दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन बात बन नहीं पाई थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि श्रुति हासन भारतीय सिनेमा में अपनी अलग जगह रखने वाले अभिनेता कमल हासन और अभिनेत्री सारिका की बेटी हैं. उनके माता-पिता काफी समय पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं. उनकी एक छोटी बहन अक्षरा हासन भी हैं. बता दें कि श्रुति का जन्म तब हुआ था जब उनके पेरेंट्स ने शादी तक नहीं की थी. उनके जन्म के 2 साल बाद माता-पिता शादी के बंधन में बंधे थे.

×