#MeToo: सपना भावनानी ने कहा कि जल्द अमिताभ बच्चन का सच भी सबके सामने आएगा (Sapna Bhavnani Warns Amitabh Bachchan; Says His Truth Will Come Out Soon! #MeToo )

जब से बॉलीवुड में  #MeToo मूवमेंट शुरू हुआ है, हर दिन एक नया नाम सुनने को मिल रहा है. इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों पर सेक्सुअल यौन उत्पीड़न व बलात्कार जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं. उत्पीड़न का दर्द झेल चुकी हूं महिलाएं सच को उजागर करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रहीं. हालांकि अमिताभ बच्चन पर अभी तक कोई आरोप नहीं लगा है, लेकिन सेलेब्रिटी-हेयरस्टाइलिस्ट और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना भावनानी ने ट्विटर पर उन्हें चेतावनी देते हुए लिखा कि उनका सच भी जल्द सामने आ जाएगा.

Sapna Bhavnani And Amitabh Bachchan

sapna moti bhavnani

आपको बता दें कि काफ़ी दिनों तक इस विवाद पर चुप्पी साधने के बाद अपने जन्मदिन के अवसर पर  #MeToo पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा था कि किसी भी महिला के साथ वर्कप्लेस पर डायरेक्टली और इनडायरेक्टली किसी भी तरह का दुर्व्यहार नहीं होना चाहिए. ऐसा होने पर संबंधित अधिकारियों को तुरंत कोई ऐक्शन लेना चाहिए. अमिताभ के इसी ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सपना ने कहा कि यह अब तक का सबसे बड़ा झूठ है. सर फिल्म पिंक रिलीज़ हो चुकी है और आपकी एक्टिविस्ट वाली इमेज भी जल्द धुल जाएगी. आपकी सच्चाई भी जल्द सामने आ जाएगी. मुझे पूरा विश्वास है कि आप हाथ चबा रहे होंगे, क्योंकि नाख़ून काफ़ी नहीं होंगे.

ये भी पढ़ेंः #MeToo इफेक्टः अक्षय और साज़िद ख़ान ने छोड़ी हाउसफुल-4 (#MeToo: Akshay Kumar Cancels The Shoot, Shajid Khan Steps Down As Director)