एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुण...

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने किया अपने बेटे का ग्रैंड “नामकरण संस्कार” शेयर की तस्वीरें और वीडियोज़ (See Photos-Videos Of Actress Puja Banerjee And Kunal Verma Hosting A Grand ‘Naamkaran Sanskar’ For Their Baby Boy)

छोटे परदे के लोकप्रिय युगल पूजा बैनर्जी और कुणाल वर्मा 2 महीने पहले ही पेरेंट्स बने हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बेटे का एक भव्य ‘नामकरण संस्कार’ किया. आइए देखते हैं उनके बेटे के नामकरण संस्कार’ के इनसाइड फोटोज़ और वीडियोज़-

टीवी एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी और एक्टर कुणाल वर्मा 2 महीने पहले ही एक बेबी बॉय के पैरेंट्स बने हैं. लेकिन कोरोना महामारी के चलते वे अपने बेटे का ग्रैंड नामकरण संस्कार नहीं पाए. अब उनका बेटा 2 महीने का का होने वाला है और इसी उपलक्ष्य में पूजा बैनर्जी और कुणाल वर्मा ने अपने बेटे का नामकरण संस्कार का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने अपने करीबी रिश्तेदारों और फ्रेंड्स को आमंत्रित किया.

Puja Banerjee

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि 9 अक्टूबर, 2020 को पूजा बैनर्जी और कुणाल वर्मा के घर पर बेबी बॉय का आगमन हुआ था. पहली बार पापा बने, कुणाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर बेबी बॉय के आने की घोषणा करते हुए एक वीडियो शेयर किया था.

इस वीडियो में, फैंस पढ़ सकते हैं कि “9-10-2020  मां को बच्चा मिला. थैंक्यू- आभार व्यक्त करने के लिए एक बहुत छोटा सा शब्द है.  हम तीनों ही आभारी हैं. पति, पत्नी और बच्चे की इमोजी बनाते हुए लिखा हैं. असल में हम अपनी भावनाओं की व्यक्त  नहीं कर सकते हैं, लेकिन न्यू बेबी के पैरेंट्स बनने के बाद अब हम उसे लाड़-प्यार करने में व्यस्त हैं. पेरेंट्स बनने की फीलिंग को हम एक्सप्रेस नहीं कर सकते हैं.  जल्द ही हमारा बेटा 2 महीने का हो जाएगा. पेरेंट्स ने उसके लिए नामकरण संस्कार आयोजित किया है.

Puja Banerjee And Kunal Verma

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अभी तक अपने बेटे का फर्स्ट लुक जारी नहीं किया है और न उसका नाम दुनियावालों के साथ शेयर किया हैं. सभी लोगों  की तरह हम भी उनके बच्चे का नाम जानने के लिए उत्सुक हैं. सबकी बहुत उम्मीदें हैं कि बच्चे को उसका ऑफिसियल नाम मिल जाए. इसलिए 29 नवंबर 2020 को पूजा  बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अपने बेबी बॉय के लिए एक ग्रैंड नामकरण संस्कार की होस्ट किया.

Puja Banerjee And Kunal Verma

पूजा और कुणाल ने अपने करीबी फ्रेंड्स और रिश्तेदारों को आमंत्रित करने के लिए निमंत्रण पत्र  भी भेजा था.

Puja Banerjee And Kunal Verma

नामकरण संस्कार में पूजा की सारी रस्में पूजा द्वारा निभाई गई, जिसकी तस्वीरें पूजा ने शेयर  भी की हैं.

Puja Banerjee And Kunal Verma

पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति कुणाल द्वारा गाए गए सॉन्ग “चलती है क्या नौ से बारह… ” का वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में कुणाल बीच-बीच में गाना गाते हुए पूजा के पास आते हुए दिखाई दे रहे हैं.

जन्म के 5 दिन बाद जब पूजा और कुणाल ने बेटे को घर लेकर आए तो उन्होंने घर पर लिटिल बॉय का वेलकम किया. कपल ने पहले से ही तय किया था कि जब उनका बेटा घर आएगा तो वे उसका ग्रैंड वेलकम करेंगे. 

Puja Banerjee And Kunal Verma

कुणाल ने  घर आने पर बेटे का वेलकम करने की तस्वीर  इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर में पूजा और कुणाल की कार को नीले और सफेद गुब्बारों से सजाया है. नीले और सफ़ेद कलर के गुबारों से सजी हुई इस कार में ही वे अपने बेटे को घर लेकर आए. तस्वीर शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन दिया- :माय  बेबी”.पूजा ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

और भी पढ़ें: सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण की शादी की रस्में शुरू, पीएम मोदी से लेकर अमिताभ बच्चन तक- रिसेप्शन में ये हस्तियां बनेंगी मेहमान (Aditya Narayan’s Pre-Wedding Festivities Started, Pm modi to Amitabh Bachchan See The Guest List Of Aditya’s Grand Reception)