शर्मा जी नमकीन देख रणधीर कपूर की...

शर्मा जी नमकीन देख रणधीर कपूर की बिगड़ी हालत, बोले ऐसी बात कि हो जाएंगे इमोशनल (Seeing ‘Sharma Ji Namkeen’, Randhir Kapoor’s Condition Deteriorated, Said Such A Thing That You Will Become Emotional)

बॉलीवुड के दिग्गज और दिवंगत अभिनेता रिषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म के रिलीज होने का बाद रणबीर कपूर ने चाचा रणधीर कपूर को लेकर एक ऐसी बात कही, जिसे सुनकर आपका दिल रो पडे़गा. रणबीर ने बताया कि अंकल (रणधीर कपूर) को डिमेंशिया है. इस बीमारी की वजह से मरीज धीरे-धीरे अपनी यादाश्त खोने लगता है और अतीत की बातों को भूलने लग जाता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, जब रिषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को रणधूर कपूर ने देखा तो उन्होंने कहा कि, हमें रिषि को फोन करना चाहिए, क्योंकि वो उन्हें उनके काम के लिए बधाई देना चाहते थे और उनकी तारीफ करना चाहते थे. बता दें कि रिषि कपूर ने 29 अप्रैल 2020 को अपनी आखिरी सांस ली थी. वो पिछले काफी टाइम से कैंसर की लाइलाज बीमारी से जूझ रहे थे.

ये भी पढ़ें: अब तक कुंवारे हैं 47 साल के अक्षय खन्ना, 27 साल बड़ी राजनेता को करना चाहते थे डेट (47 Years Old Akshay Khanna Is Still Bachelor, Wanted To Date A Politician Who Was 27 Years Elder Then Him)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर ने बताया कि जब उन्होंने (रणधीर कपूर) फिल्म देखी तो वो उनसे मिलने आए थे. रणबीर से उन्होंने कहा था कि, “डैड से कहो कि वो अद्भुत हैं और वो कहां हैं, चलो उन्हें बुलाते हैं.” उनकी बात सुनकर रणबीर काफी इमोशनल हो गए थे.

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इस सुपरस्टार के हैं जबरा फैन (Sunil Shetty’s Son Ahan Shetty Is A Jabra Fan Of This Superstar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं काफी समय पहले की बात है, जब रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान दोनों भाइयों को खोने का गम साझा करते हुए कहा था कि, “पिछला साल मेरे जीवन का बहुत ही दुखद समय रहा है. दस महीने में मैंने अपने दोनों प्यारे भाइयों चिंटू और चिंपू को को दिया. साथ ही पिछले ढाई साल में मैंने अपनी मां और बहन को खो दिया. हम तीन भाई और दो बहनें, एक-दूसरे के बेहद करीब थे. चिंटू, चिंपू और मैं हर दिन एक-दूसरे से बातचीत करते थे. चिंपू मेरे साथ रहा था और चिंटू जब शूटिंग नहीं करता था तो ऑफिस आता था या फोन पर बात करता था. जब हम तीनों साथ थे, तब हमें किसी की जरूरत नहीं थी. हम अपने आप में खुश सर्कस थे. हम एक मजबूत भीड़ थे. वो सब खत्म हो गया है.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि रिषि कपूर इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर पाए थे. ऐसे में परेश रावल ने उनकी अधूरी फिल्म में काम किया. फिल्म में दोनों ही दिग्गज एक्टर की एक्टिंग को लोग काफी ज्यादा पंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जब आमिर खान ने एक्टिंग छोड़ने का ले लिया था फैसला, फिर इस वजह से आए वापस (When Aamir Khan Had Taken The Decision To Quit Acting, Then Came Back Because Of This)

×