जब शाहिद कपूर की ईशान खट्टर ने क...

जब शाहिद कपूर की ईशान खट्टर ने की जासूसी, तो शाहिद ने दी थी ऐसी सफाई (When Ishaan Khattar Spied On Shahid Kapoor, So Shahid Gave Such Clarification)

कई बार सगे भाइयों में भी वो बॉन्डिंग नहीं होती जोकि होनी चाहिए, लेकिन बॉलीवुड के दो हाफ ब्रदर शाहिद कपूर और ईशान कट्टर ऐसे भाई हैं जिनमें प्यार सगे भाइयों से भी ज्यादा है. कई मौकों पर दोनों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखी गई है. वहीं ईशान भी अक्सर कहते आए हैं कि वो शाहिद को अपना रोल मॉडल मानते हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब ईशान शाहिद पर नजर रखने के लिए जासूस बन गए थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहिद कपूर पर बनाकर रखते थे निगाह – ईशान खट्टर ने एक शो में कबूल किया था कि बेशक शाहिद को वो बहुत प्यार करते हैं, लेकिन वो शाहिद कपूर पर उनकी शादी से पहले निगरानी रख चुके हैं. हालांकि शाहिद कपूर ने ईशान के इस बयान को बेबुनियाद माना था. उनका कहना था कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया, क्योंकि इसकी जरूरत नहीं पड़ी. ईशान हमेशा मेरे चेहरे के सामने ही बैठा रहता है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, जानिए एक विज्ञापन के लिए कितनी फीस वसूलते हैं ये सेलेब्स (From Salman Khan To Deepika Padukone, Know How Much These Celebs Charge For An Advertisement)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने दम पर बनाई है पहचान – जहां इंडस्ट्री के कई स्टार किड्स का डेब्यू ग्रैंड तरीके से हुआ है वहीं ईशान वो एक्टर हैं, जिन्होंने बतौर बाल कलाकार सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखा था. फिर बतौर एक्टर उन्होंने 2017 में माजिद मजीदी की फिल्म ‘बेयॉन्ड द क्लाउड्स’ से बतौर लीड एक्टर अपने करियर को शुरुआत की थी. उनका काम इतना शानदार था कि आलोचकों ने भी उनकी खूब वाह वाही की थी और उन्होंने अपनी पहली फिल्म के लिए ही बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड अपने नाम किया था. हालांकि वो ‘उड़ता पंजाब’ में ‘बेयॉन्ड द क्लाउड्स’ से पहले कैमियो कर चुके हैं. इसके बाद साल 2018 में ईशान की फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की थी.

ये भी पढ़ें: करण जौहर पर लगा सारा अली खान के साथ भेदभाव का आरोप, तो सामने आकर देनी पड़ी सफाई (Karan Johar Was Accused Of Discrimination Against Sara Ali Khan, Then He Had To Come Forward And Clarify)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दोगुनी उम्र की ऐक्ट्रेस के साथ फिल्म पर मचा था बवाल – इसके बाद वो नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘ए सूटेबिल ब्वॉय’ में नजर आए थे. इस फिल्म में वो खुद से दोगुनी उम्र की एक्ट्रेस तबू के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनके और एक्ट्रेस तब्बू के बीच किसिंग सीन था, जिसपर काफी बवाल मचा था. लेकिन उनके काम को उतनी ही प्रशंसा भी मिली थी.

ये भी पढ़ें: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी में कई बार हुआ है प्यार का आगाज, बॉलीवुड की ये हसीना रह चुकी हैं सिद्धार्थ की महबूबा (Love Has Started Many Times In The Life Of Siddharth Malhotra, This Bollywood Beauty Has Been Siddharth’s Love)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मुंबई में पले बढ़े हैं ईशान – ईशान खट्टर बॉलीवुड अभिनेत्री नीलिमा आजमी और राजेश खट्टर के बेटे हैं और शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं. ईशान का जन्म मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई भी मुंबई से पूरी की है. इसके बाद ईशान ने अपनी स्नातक की पढ़ाई आरआईएमएस इंटरनेशनल स्कूल एंड जूनियर कॉलेज मुंबई में ही की है.

×