शाहरुख ख़ान और उनके बेटे आर्यन ख़ान इस फिल्म में एक साथ (Shah Rukh Khan Teams Up With Son Aryan For This Film)

ऐसा लग रहा है कि शाहरुख ख़ान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे (Elder Son) आर्यन ख़ान (Aryan Khan) फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार हो गए हैं. वैसे आपको आर्यन को बड़े पर्दे पर हीरोइन के साथ रोमांस करते देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. फिलहाल ताज़ा ख़बरों के अनुसार, शाहरुख ख़ान और उनके बेटे आर्यन ख़ान हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Film) द लॉयन किंग (The Lion King) के हिंदी वर्ज़न के लिए अपनी आवाज़ में डबिंग की है.

Shah Rukh Khan With Son Aryan
एक मशहूर अख़बार को दिए इंटरव्यू में इस ख़बर की पुष्टि करते हुए शाहरुख ने कहा कि फिल्म में पिता और बेटे मुफासा और सिम्बा के आवाज़ देना मेरे और आर्यन के लिए बेहतरीन पर्सनल और प्रोफेशनल मोमेंट था. अपने छोटे बेटे अबराम के साथ यह फिल्म देखना बहुत स्पेशल होगा, क्योंकि उसे यह फिल्म बहुत पसंद है. ऐसे में अपनी मनपसंद फिल्म में अपने पापा और बड़े भाई की आवाज़ सुनकर उसे और अच्छा लगेगा. इस ख़बर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने लिखा, ” बिग न्यूज़..शाहरुख अपने बेटे आर्यन के साथ डिज़नी की द लॉयन किंग के  हिंदी वर्जन में आवाज़ दे रहे हैं. शाहरुख जंगल के राजा मुफासा के लिए वॉयस ओवर करेंगे, जबकि आर्यन मुफासा के बेटे सिम्बा के लिए..यह फिल्म19 जुलाई को रिलीज़ होगी.

Shah Rukh Khan And Aryan

एवेंजर्स सीरीज की पहली फिल्म आयरनमैन और ब्लॉबस्टर फिल्म द जंगल बुक निर्देशित कर चुके जॉन फैवर्यू ने ही द लॉयन किंग का ये नया संस्करण निर्देशित किया है. भारत में ये फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. उल्लेखनीय है कि आर्यन खान जब सात साल के थे तो उन्होंने डिजनी की ही एक और फिल्म द इनक्रेडिबल्स के हिंदी संस्करण में एक छोटे बच्चे के रोल के लिए डबिंग की थी, तब उनके पिता शाहरुख खान ने फिल्म के लीड किरदार को अपनी आवाज़ दी थी.

Shah Rukh Khan With Son Aryan

आपको बता दें कि ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि आर्यन पहले हॉलीवुड फिल्म में काम करेंगे और उसके बाद करण जौहर को असिस्ट करेंगे. खबरों के अनुसार, शाहरुख ख़ान कुछ हॉलीवुड प्रो़ड्यूसर्स को आर्यन के पिक्चर्स दिखा रहे है. इतना ही नहीं, ऐसा भी सुनने में आ रहा था कि आर्यन सुपरहीरो की फिल्म करना चाहते हैं, लेकिन शाहरुख ख़ान ने उन्हें सुपरहीरो फिल्म साइन करने की आज़ादी नहीं दी है.

ये भी पढ़ेंः फादर्स डे स्पेशल: बॉलीवुड के सुपर कूल डैड (Happy Father’s Day: Bollywood- Super Cool Dad)